सामने आया ‘आदाई’ का टीजर, सीन में न्यूड नजर आईं एक्ट्रेस अमाला पॉल

करण जौहर ने फिल्म का टीजर ट्विटर पर शेयर कर लिखा है कि ये फिल्म समाज में फैली कुरीतियों की बेड़ियां तोड़ती है.

नई दिल्ली: हाल में ही बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की तमिल फिल्म आदाई का टीजर रिलीज हुआ है. कुछ समय पहले जारी हुए फिल्म के पोस्टर ने पहले ही लोगों की बेसब्री बढ़ा दी थी. इसके बाद फिल्म का टीजर भी आ चुका है, जोकि रोंगटे खड़े करने वाला है.

करण जौहर ने फिल्म का टीजर ट्विटर पर शेयर किया है और फ्रीडम का जिक्र कर बताया है कि आजादी क्या है.

करण जौहर ने लिखा है, “जो भी आप करते हैं, वही आजादी है. पेश है एक तमिल फिल्म आदाई जो समाज में फैली कुरीतियों की बेड़ियां तोड़ती है. फिल्म में एक्ट्रेस अमाला पॉल लीड रोल में हैं, जोकि बोल्ड और काफी खूबसूरत हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है रत्न कुमार ने. वी स्टूडियो और विजय कार्तिक कन्नन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.”

एक्ट्रेस अमाला पॉल ने फिल्म का टीजर आने पर ट्वीट करते हुए लिखा है- “आप सभी के सपोर्ट और बिना शर्त के दिए जा रहे प्यार की वजह से मैं एक दूसरे सफर की ओर बढ़ रही हूं. मुझे अपनी दुआ में याद रखें और अपनी लड़की को फिल्म आदाई के लिए शुभकामनाएं दें. बड़े पर्दे पर ये फिल्म बहुत जल्द रिलीज होगी.”

ये है टीजर की कहानी

फिल्म का टीजर हॉरर होने के साथ-साथ हार्ड हिटिंग है. टीजर की शुरुआत में एक मां अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचती है. पुलिस इंस्पेक्टर उन्हें एक और दिन रुकने के लिए कहता है. इस दौरान मां पुलिस को बताती है कि जब उनकी आखिरी बार बेटी से बात हुई तो वो नशे में थी. लड़की को ढूंढने के पुलिस सर्च चलाती है. पुलिस को जब वो लड़की मिलती है तो वो पूरी तरह से न्यूड होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *