अक्षय कुमार ने भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई, कहा- इस बात से हूं दुखी

अक्षय ने कहा, "बहुत पहले की बात है. मेरी लगभग 14 फिल्में फ्लॉप हो गई थीं. मैं सोच रहा था कि कुछ और भी करना पड़ेगा."

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कई देशभक्ति की फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. इनमें हॉलीडे, बेबी, रुस्तम और मिशन मंगल जैसी फिल्में प्रमुख हैं. अक्षय की इन फिल्मों को बॉलीवुड फैंस ने काफी हद तक पसंद भी किया है.

हालांकि, अक्षय कुमार को कनाडाई नागरिकता के कारण पिछले काफी समय से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. इसे लेकर उन्‍हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया है. अक्षय ने इस पर एक इवेंट में खुलकर बात की है.

दरअसल, अक्षय कुमार हिंदुस्‍तान टाइम्‍स लीडरशिप समिट में पहुंचे थे. उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी थीं. दोनों अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के सिलसिले में वहां गए थे.


इस दौरान अक्षय कुमार से भारत का पासपोर्ट ना होने और वोट ना करने के संबंध में सवाल पूछा गया. इस पर उन्‍होंने खुलासा किया कि उन्‍होंने भारतीय पासपोर्ट की अर्जी डाल दी है.

अक्षय ने कहा, “बहुत पहले की बात है. मेरी लगभग 14 फिल्में फ्लॉप हो गई थीं. मैं सोच रहा था कि कुछ और भी करना पड़ेगा शायद. मेरा एक करीबी दोस्त कनाडा में रहता है. मैं उन्हें अपनी फिल्मों के फ्लॉप होने के बारे में बता रहा था और उन्होंने मुझसे कहा कि अक्षय तू इधर आ जा. हम मिलकर काम करते हैं.”

अक्षय ने कहा कि ‘वह भी भारतीय मूल के हैं लेकिन वह कनाडा में रहते हैं. इसलिए मैंने एक कनाडाई पासपोर्ट प्राप्त करने की प्रक्रिया शुरू की. मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मुझे डर था कि बॉलीवुड में मेरा करियर शायद खत्म हो गया.’

उन्होंने कहा कि मेरी 15 वीं फिल्म हिट हो गई और फिर मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा की मेरा पासपोर्ट बदलू लेकिन अब मैं आपको बता दूं कि मैंने भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन कर दिया है.

ये भी पढ़ें-

ब्रेड-बटर की तरह है एक्टिंग और सेक्स, दोनों चलता है साथ-साथ: कार्तिक आर्यन

Hyderabad encounter: Bollywood ने कहा ‘शाबाश तेलंगाना पुलिस’

पायल रोहतगी के खिलाफ FIR दर्ज, पूर्व पीएम नेहरू और इंदिरा को लेकर किया था आपत्तिजनक पोस्ट

Related Posts