Lockdown में प्राइवेट हेलीकॉप्टर से नासिक गए अक्षय, महाराष्ट्र के मंत्री ने दिए जांच के आदेश

महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा, मुझे कोई आइडिया नहीं है कि उन्हें किसने अनुमति दी और क्यों दी. यदि कुछ गलत हुआ है तो अधिकारियों से पूछताछ की जाएगी.
Bollywood actor Akshay Kumar, Lockdown में प्राइवेट हेलीकॉप्टर से नासिक गए अक्षय, महाराष्ट्र के मंत्री ने दिए जांच के आदेश

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Bollywood Akshay Kumar) की नासिक के लिए की गई प्राइवेट हेलीकॉप्टर यात्रा ने विवाद खड़ा कर दिया है. महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने शनिवार को कहा कि वो अक्षय की हवाई यात्रा और उनके नासिक के एक रिसॉर्ट में रुकने के लिए मिली विशेष अनुमति की जांच के आदेश देंगे. छगन भुजवल ने कहा कि अक्षय को VIP सुविधा किसकी इजाजत पर मिली महाराष्ट्र सरकार इसकी जांच करेगी.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दरअसल अक्षय ने नासिक के त्रयम्बकेश्वर में अजनेरी गांव का दौरा किया था. उनका हेलीकॉप्टर इसी गांव में लैंड हुआ था. इस पर विवाद खड़ा हो गया है. छगन भुजवल का कहना है की वो अक्षय को दी गई सिक्योरिटी पर भी जांच बिठाएंगे .

हालांकि स्पोक्सपर्सन ने इस पर तुरंत कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन सूत्रों ने कहा कि वह एक डॉक्टर को देखने के लिए विशेष अनुमति के साथ नासिक से उड़ान भरी थी.

खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री (Food and Civil Supplies Minister) भुजबल ने रिपोर्टर्स से कहा, “मैंने आज अखबारों में उनकी नासिक यात्रा के बारे में पढ़ा. मुझे नहीं पता कि वह कब आए और चले गए. मुझे जांच करनी होगी. मुझे शिकायतें मिली हैं कि कोरोना वायरस प्रकोप के बीच कैसे उन्हें एक रिसॉर्ट में रहने की अनुमति दी जा सकती है. हम पुलिस को इस पर गौर करने के लिए कहेंगे. मुझे कोई आइडिया नहीं है कि उन्हें किसने अनुमति दी और क्यों दी. यदि कुछ गलत हुआ है तो अधिकारियों से पूछताछ की जाएगी.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts