VIDEO : सारा अली खान को देख बोला बच्‍चा – भाभी आ गई! डरकर भागने लगे कार्तिक

एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' आज यानी शुक्रवार को वैलेंटाइन-डे के मौके पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री की भी काफी चर्चा हो रही है.
kartik aaryan and sara ali khan video, VIDEO : सारा अली खान को देख बोला बच्‍चा – भाभी आ गई! डरकर भागने लगे कार्तिक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों की ये फिल्म आज यानी शुक्रवार को वैलेंटाइन-डे के मौके पर रिलीज हुई है.

इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री की भी काफी चर्चा हो रही है. फिल्म के ट्रेलर में ही दोनों की शानदार केमेस्ट्री की एक झलक देखने को मिली थी. जिसके बाद सारा और कार्तिक के बीच अफेयर की खबरें भी तेज हो गई हैं.

सारा और कार्तिक भी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक-दूसरे को छेड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहे हैं, जिसे देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इनकी बॉन्डिंग कितनी स्ट्रांग है.

हाल ही में सारा और कार्तिक का एक और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग सारा को भाभी बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में कार्तिक बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, तभी वहां सारा की एंट्री होती है. सारा को देखकर एक बच्चा कहता है कि, ‘कार्तिक भैया वो देखो भाभी आ गई’. सारा ये सुन कर कार्तिक से कहती है कि, ‘तूने बुलवाया न ये’, इसके बाद सारा बच्चे से कहती हैं, ‘भाभी किसको बोला बे’.

 

View this post on Instagram

 

Bhabhi kisko bola ☺️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक ने ये वीडियो खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग दोनों की बॉन्डिंग को काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें – मधुबाला के हसीन चेहरे पर हॉलीवुड भी मरता था, बॉलीवुड की मर्लिन मुनरो का 87वें बर्थडे, जानें खास बातें  

   ‘द बिग बुल’ की रिलीज डेट हुई तय, अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्टर

Related Posts