Coronavirus की चपेट में बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार, बोले- अभी नहीं दिख रहे कोई लक्षण

अभिनेता किरण कुमार को इस बारे में पता चलने के बाद से वे पिछले 10 दिनों से सेल्फ-क्वारंटीन (Self-Quarantine) में हैं. वे मामूली मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल गए थे, जहां उन्होंने Covid-19 का टेस्ट कराने का फैसला किया था.
Bollywood actor Kiran Kumar infected by Coronavirus, Coronavirus की चपेट में बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार, बोले- अभी नहीं दिख रहे कोई लक्षण

देश भर में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है. हर रोज सामने आने वाले नए मामलों में लगातर बढ़ोतरी हो रही है. इस बीच खबर बॉलीवुड (Bollywood) से है, जहां कलाकर किरण कुमार (Kiran Kumar) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सेल्फ-क्वारंटीन में हैं किरण कुमार

खबरों के मुताबिक, अभिनेता किरण कुमार को इस बारे में पता चलने के बाद से वे पिछले 10 दिनों से सेल्फ-क्वारंटीन (Self-Quarantine) में हैं. जानकारी मिली है कि उन्होंने मामूली मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल का दौरा किया और Covid-19 का टेस्ट कराने का फैसला किया, जिसका रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

‘ठीक हूं और अभी कोई लक्षण नहीं दिख रहे’

इस दौरान किरण कुमार ने कहा कि उनमें कोरोनावायरस के कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं. वे अपना अगला टेस्ट 25 मई यानि सोमवार को कराएंगे. उन्होंने आगे कहा कि वे ठीक हैं और अभी कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं.

खलनायक का रोल निभाने में मशहूर

किरण कुमार को बॉलीवुड फिल्मों में खलनायक और पिता के किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने ‘तेजाब’, ‘खुदा गवाह’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

मालूम हो कि किरण कुमार बॉलीवुड के पहले अभिनेता नहीं हैं, जिनके कोरोनावायरस हुआ है. उनसे पहले सिंगर कनिका कपूर, अभिनेता पूरब कोहली, जोआ मोरानी भी इस घातक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts