संजय दत्त को हुआ लंग कैंसर, इलाज के लिए विदेश रवाना हुए

कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त का COVID-19 टेस्ट किया गया था, जो कि नेगेटिव निकला था. हालांकि उसके बाद भी उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.
Sanjay Dutt diagnosed, संजय दत्त को हुआ लंग कैंसर, इलाज के लिए विदेश रवाना हुए

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग कैंसर (lung cancer) हो गया है. जानकारी के मुताबिक संजय दत्त का कैंसर इस वक्त स्टेज-3 में हैं. सूत्रों का कहना है कि संजय दत्त अपना इलाज कराने के लिए विदेश निकल गए हैं.

film critic कोमल नहाटा ने ये दावा किया है कि संजय दत्त को लंग कैंसर है.

Sanjay Dutt diagnosed, संजय दत्त को हुआ लंग कैंसर, इलाज के लिए विदेश रवाना हुए

इससे पहले मंगलवार को ही संजय दत्त ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने लिखा, ने लिखा, “हाय दोस्तों, मैं अपने इलाज के लिए एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं. मेरे परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें और अनावश्यक बातों पर ध्यान न दें. आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द लौटूंगा.”

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त का कोरोना टेस्ट किया गया था, जो कि नेगेटिव निकला था. हालांकि उसके बाद भी उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

पिछले महीने के आखिर में संजय दत्त के जन्मदिन के अवसर पर उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी KGF: Chapter 2 में उनके फर्स्ट लुक को रिवील किया गया था. इस फिल्म में संजय दत्त, अधीरा का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा संजय दत्त Sadak 2 और Bhuj जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts