शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा संग यूं सेलिब्रेट किया अपना 39वां बर्थडे, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर हुए 39 साल के. जानिए कैसे पत्नी मीरा कपूर ने विश किया शाहिद कपूर को. उन्‍होंने एक प्यारा सा पोस्ट लिखा.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर मंगलवार को 39 साल के हो गए और इस दिन भी वो शूटिंग में मशगूल रहे. शाहिद अपने इस खास दिन को म फिल्म ‘जर्सी’ के सेट पर बिताएंगे. शाहिद ने कहा, “फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं अपने जन्मदिन पर विशेष रूप से ‘जर्सी’ के सेट पर काम करने को लेकर खुशी और आभार महसूस कर रहा हूं”.

शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा, “उन्हें जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं”. मीरा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन मुबारक हो” तस्वीर में दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

Bollywood actor shahid kapoor birthday, शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा संग यूं सेलिब्रेट किया अपना 39वां बर्थडे, देखें VIDEO

साथ ही शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहिद की तस्वीरें अपलोड की. तस्वीरों के साथ कैप्शन में ईशान ने लिखा, “मेरे बड़े मियां, जन्मदिन मुबारक हो भाईजान”

बता दें अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे. ये इसी नाम की हिट तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है.  हिंदी रीमेक का को  गौतम तिन्नानुरी डायरेक्ट कर रहे है. (IANS)

ये भी पढ़ें- 

‘तख्‍त’ के राइटर ने किया ‘हिंदू आतंकवाद पर ट्वीट, मुश्किल में फंसी करण जौहर की फिल्‍म