53 के सलमान का 26 साल की आलिया से ‘इंशाअल्लाह’ में दिखेगा रोमांस

सलमान खान 20 साल बाद संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म में लीड हीरो का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म 'इंशाअल्लाह' में लीड एक्ट्रेस की भूमिका आलिया भट्ट निभाएंगी.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में एक साथ काम करने जा रहे हैं. सलमान और आलिया ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके खुद इस खबर की पुष्टि की है.

सलमान ने ट्विटर पर लिखा, “20 साल हो गए लेकिन मुझे खुशी है कि संजय और मैं आखिरकार फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ से वापसी कर रहे हैं. इंशाअल्लाह. आलिया के साथ काम करना अच्छी यात्रा होगी और इंशाअल्लाह हमें दुआएं मिलेंगी.”


वहीं, आलिया ने कहा कि उनका सपना लंबे इंतजार के बाद आखिरकार पूरा हो गया है. उन्होंने ट्विटर पर कहा, “मैं नौ साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के कार्यालय में गई थी. तब मैं घबराई हुई थी और उम्मीद तथा प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में काम करूं. बहुत लंबा इंतजार करना पड़ा.”


आलिया ने आगे लिखा, “लोग कहते हैं कि आंखें खोल कर सपना देखो और मैंने यही किया. मैं ‘इंशाअल्लाह’ नामक इस खूबसूरत सफर पर जाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.”

बताया जा रहा है कि ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान और आलिया रोमांस करते हुए भी नजर आएंगे. ऐसे में बॉलीवुड फैन्स के बीच इसे लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई और फैन्स फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू होने की कामना कर रहे हैं.

गौरतलब है कि सलमान 53 साल के हो चुके हैं और आलिया की उम्र 26 साल है. इन दोनों को परदे पर रोमांस करते देखना बेहद खास माना जा रहा है.

‘इंशाअल्लाह’ को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे. सलमान खान लंबे समय के बाद भंसाली के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर खुशी महसूस कर रहे हैं.

मालूम हो कि सलमान ने आखिरी बार उनके साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय थीं.