VIDEO : शादी करके ब्रिटेन गईं राखी सांवत को क्‍यों मिस कर रहे हैं सलमान-शाहरुख?

राखी ने सावंत अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे यह कहती नजर आ रही हैं कि बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स उन्हें मिस कर रहे हैं.

बॉलीवुड की आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी अजीबो-गरीब हरकतों के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी को ये काफी अच्छे से मालूम है कि लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचने के लिए क्या करना है, इसलिए राखी लाइम लाइट में रहने के लिए कुछ न कुछ ऐसा कर ही देतीं हैं जिससे वह सुर्खियों में छा जाती हैं.

राखी ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है. राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ये कहती नजर आ रही हैं कि बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स उनके मुंबई में न होने से उन्हें मिस कर रहे हैं.

राखी सावंत ने वीडियो में कहा, “मैं अभी यूके (ब्रिटेन) में हूं और मैंने ये डिसाइड किया है कि मैं मुंबई आ जाऊं. मेरा यहां दिल नहीं लगता. मैं मां के ऑपरेशन के लिए मुंबई आई थी. अब वापस आ गई हूं यूके, लेकिन मेरा यहां दिल नहीं लगता.”

राखी ने आगे कहा, “लंदन की क्वीन मेरी फैन है. सब यहां मुझे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन मेरा दिल मुंबई में है मेरी मां के पास. बॉलीवुड इंडस्ट्री के मेरे दोस्त सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, आलिया भट्ट ये सब मुझे बहुत मिस करते हैं.”

इसके बाद बॉलीवुड की यह ड्रामा क्वीन बोली, “सबके मुझे बहुत फोन आते हैं. सब ऐसे मिस करते हैं जैसे मैं बॉलीवुड से चली गई. करण जौहर, फराह खान ये सब बहुत अपसेट हैं कि मैं शादी करके बॉलीवुड से चली गई. सब नाराज हैं और फोन करके वापस बुला रहे हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें – अगली फिल्‍म में ‘तेजस’ उड़ाती दिखेंगी कंगना रनौत, लेंगी स्‍पेशल ट्रेनिंग  

Grammy जीता तो शॉन मेंडेस के साथ अंडरवियर में करूंगी वॉक : कैमिला कैबेलो