IMDB पर जब छपाक को मिली 4.6 रेटिंग तो दीपिका ने कह दी ये बात

लोगों ने रिव्यू एग्रीगेटर वेबसाइट आईएमडीबी पर छपाक के खिलाफ खूब वोट किए हैं. इस कारण फिल्म को इस वेबसाइट पर बिलो एवरेज रेटिंग मिली है.
deepika padukone reaction on imdb rating, IMDB पर जब छपाक को मिली 4.6 रेटिंग तो दीपिका ने कह दी ये बात

भले ही बीते कुछ साल दीपिका के लिए बहुत लकी रहे हो, लेकिन नया साल दीपिका के लिए कई मुसीबतें लेकर आया. जहां एक तरफ दीपिका की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई, वहीं दूसरी तरफ फिल्म रिलीज होने से पहले, जेएनयू में दिखने की वजह से भी वो खूब ट्रोल हुईं.

इसके बाद भी कॉन्ट्रोवर्सी ने उनका दामन नहीं छोड़ा और फिर फिल्म में एक किरदार के धर्म परिवर्तन की खबरों और टिक टॉक पर किए चैलेंज के कारण दीपिका से लोग खूब नाराज़ नज़र आए. कईं लोगों ने तो इंटरनेट पर दीपिका की फिल्म छपाक को बहिष्कार करने का भी कैंपेन शुरू कर दिया.

इस दौरान लोगों ने रिव्यू एग्रीगेटर वेबसाइट आईएमडीबी पर भी फिल्म के खिलाफ वोट किए, जिसके बाद फिल्म को 4.6 रेटिंग मिली जो कि बिलो एवरेज मानी जाती है.

रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में जब दीपिका से इस पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने इसका बड़ा मज़ेदार जवाब दिया. दीपिका ने कहा- ”उन्होंने मेरी IMDb रेटिंग बदली हैं मेरा मन नहीं।” दीपिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दीपिका के इस जवाब को उनके फैंस भी काफी पसंद कर करे हैं.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण को हाल ही में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपने पति रणवीर सिंह के साथ कपिल देव की बायोपिक 83 में नज़र आएंगी.

ये भी पढ़ें – रणवीर ने अपने को-एक्टर को किया किस, दीपिका ने देखा लाइव!  

Bhoot Part One The Haunted Ship : भूतों के जाल में फंसे विक्की कौशल

Related Posts