दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की तस्वीर, फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड

दीपिका ने अपनी दोस्त दिव्या नारायण के साथ की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीर साझा की. पिछले कुछ सालों से दीपिका अपने फॉलोअर्स के साथ अपने बचपन की तस्वीर साझा कर रही हैं.

इस बार उन्होंने अपनी दोस्त दिव्या नारायण के साथ की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में कहा, “दिस हम्प्टी एंड डम्पटी सैट ऑन ए वाल… एंड ऐट कर्ड राइस!!!”

 

View this post on Instagram

 

This Humpty & Dumpty sat on a wall…& ate curd rice!!!😂😂😂 @divya_narayan4

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


जैसे ही तस्वीर वायरल हुई इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. लोगों ने इसमें प्यार भरे इमोजी जैसे कमेंट किए. एक प्रशंसक ने लिखा, “क्यूटनेस ओवरलोडेड.. आप बहुत प्यारी हो और आपकी यह तस्वीर काबिले तारीफ है.” एक अन्य ने लिखा, “यू आर टू क्यूट.”

दीपिका की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ है जिसमें वह एसिड हमले की पीड़िता के किरदार में नजर आएंगी. यह 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. वह अपने रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में भी दिखाई देंगी.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दीपिका ने कार्तिक आर्यन से ‘धीमे-धीमे’ गाने के हूक स्टेप को सिखाने की मांग की थी. दीपिका ने इस चैलेंज का हिस्सा बनने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की और कार्तिक से गाना ‘धीमे-धीमे’ के सिग्नेचर स्टेप सिखाने के लिए कहा.

दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “कार्तिक आर्यन क्या आप मुझे ‘धीमे-धीमे’ स्टेप सिखाएंगे? मुझे भी धीमे-धीमे चैलेंज में भाग लेना है.” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कार्तकि ने लिखा, “जी जरूर आप स्टेप को जल्द पकड़ लेंगी. दीपिका पादुकोण बताइए कब?”            (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-

अस्पताल से घर लौटीं लता मंगेशकर, ट्वीट कर अदा किया लोगों का शुक्रिया

नीना गुप्ता पर चढ़ा ‘Frock Ka Shock’, तस्वीरों में देखें 60 की उम्र में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

Related Posts