प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में प्रदूषण को लेकर जताई चिंता, शेयर की ये पोस्ट

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है.
priyanka chopra, प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में प्रदूषण को लेकर जताई चिंता, शेयर की ये पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. वहीं  दिल्ली में गंभीर वायु प्रदूषण के बाद हेल्थ इमरजेंसी लगाना पड़ गया है. जहां लोग और मीडिया लगातार इस बारे में बात कर रहे हैं, वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए चिंता जताई है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और आंखों पर चश्मा पहना है.

प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘द व्हाइट टाइगर के शूट के दिन. इस शहर में फिलहाल शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है, मुझे समझ नहीं आता कि लोग इन हालातों में यहां रह कैसे रहे हैं. शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है. बेघरों के लिए दुआ करें. सभी सुरक्षित रहें.

एक्यूआई खतरनाक स्तर तक पहुंचा

दिल्ली में गंभीर वायु प्रदूषण के बाद हेल्थ इमरजेंसी लगाना पड़ गया है, जिसने अंतर्राष्ट्रीय सुर्खियां बटोरी. दिल्ली के आसमान को ढंकने वाली जहरीली धुंध प्रदूषक तत्वों के जमा होने के कारण अब भी बनी हुई है. दिल्ली में एक्यूआई गंभीर प्लस श्रेणी में है.

राजधानी दिल्ली में रविवार को एयर क्वालिटी इंडेक्स (एक्यूआई) खतरनाक स्तर तक पहुंच गया. हलांकि, मौसम विभाग का कहना है कि रविवार को इसमें कुछ राहत मिलने की संभावना है लेकिन प्रदूषकों (पोल्यूटेंट) के चलते दृश्यता पर असर पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें-

Pollution Latest Update: TERI ने कहा, Delhi NCR में कर्मचारियों को दी जाए ‘वर्क फ्रॉम होम’ की अनुमति

Related Posts