‘आजाद हुए 73 साल हो गए, फिर भी हैं क्रोध से बंधे’, स्वतंत्रता दिवस पर काजोल ने किया ट्वीट

“हमारा देश दुनिया के सबसे महान देशों में से एक है. चलिए एकजुट होकर अपने देश को बुलंदियों पर लेकर जाते हैं.”

देशभर में गुरुवार को 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है, ऐसे में अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और करण जौहर सहित कई और बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से देश की जनता को इस दिन की शुभकामनाएं दीं और साथ ही देश के लिए लड़ने वाले बहादुर पुरूष और महिलाओं को सलाम भी किया.

जानिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने किस तरह के ट्वीट किए हैं:

अमिताभ बच्चन : 15 अगस्त को हमारा स्वतंत्रता दिवस है..जय हिंद! हमारा गर्व, सम्मान और हमारा जश्न.

ऋषि कपूर : भारत माता की जय!

करण जौहर : उन बहादुर पुरुषों और महिलाओं को हमारा सलाम जिन्होंने हमारी आजादी के लिए वीरतापूर्वक लड़ाई की. जय हिंद.

अनुपम खेर : दुनिया भर में बसे मेरे सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. हमारा देश दुनिया के सबसे महान देशों में से एक है. चलिए एकजुट होकर अपने देश को बुलंदियों पर लेकर जाते हैं.

काजोल : हमें आजाद हुए 73 साल हो गए है, फिर भी पूर्वाग्रह, विद्वेष और क्रोध से बंधे हुए हैं. चलिए सच्चे मायनों में खुद को इनसे आजाद महसूस कराते हैं! जय हिंद.

अदनान सामी : ढेर सारे प्यार और दुआओं के साथ सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.

वरुण धवन : इस खूबसूरत देश में बसे मेरे सभी भाइयों और बहनों को स्वतंत्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं. हम दुनिया में सबसे बड़े लोकतंत्र हैं जहां कई सारे धर्म एक होकर रहते हैं. चलिए दुनिया को दिखाते हैं ‘मिले सुर मेरा तुम्हारा तो सुर बने हमारा’, जय हिंद.

के के मेनन : स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! जय हिंद!

सोनाक्षी सिन्हा : मेरे समस्त देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! आज का दिन मेरे लिए और भी ज्यादा खास है क्योंकि मुझे एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला जो स्वतंत्र भारत की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक को दर्शाता है! जय हिंद!

ये भी पढ़ें- हमारा चंद्रयान वहां जा रहा है, जहां अभी तक कोई देश नहीं पहुंचा : PM मोदी