वाजिद के निधन से शोक में बॉलीवुड, अमिताभ से लेकर प्रियंका तक कई सितारों ने यूं जताया दुख

वाजिद (Wajid khan), सलमान के काफी करीबी रहे हैं. उन्होंने सलमान (Salman Khan) की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया और उनके लिए गाने भी गाए.
Wajid Khan Die at Age of 42, वाजिद के निधन से शोक में बॉलीवुड, अमिताभ से लेकर प्रियंका तक कई सितारों ने यूं जताया दुख

साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid), बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी अब टूट गई है, क्योंकि वाजिद (Wajid Khan) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. सोमवार को 42 वर्ष की उम्र में वाजिद की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वाजिद काफी लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे. पिछले हफ्ते तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उनका कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

सोमवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन बाद में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. साजिद की मौत का कारण कोरोनावायरस बताया जा रहा है जिसकी पुष्टि अभिनेता रणवीर शौरी ने की.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

रणवीर शौरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अपने बचपन के दोस्त और म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद की मौत से दुखी हूं. वाजिद ने कोविड-19 के आगे घुटने टेक दिए. मेरे भाई वाजिद तुम्हें और तुम्हारे परिवार के लिए हग्स भेज रहा हूं. यह बहुद दुखी करने वाला है.”

वाजिद सलमान के काफी करीबी रहे हैं. उन्होंने सलमान की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया और उनके लिए गाने भी गाए. वाजिद ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर सलमान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से म्यूजिक डायरेक्शन में बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद साजिद-वाजिद की जोड़ी ने एक के बाद एक कई फिल्मों में अपने म्यूजिक का जादू बिखेरा.

वाजिद के जाने से बॉलीवुड में शोक का माहौल है. कई फिल्मी सितारों ने वाजिद के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा, “वाजिद के निधन से हैरान और दुखी हूं. एक उज्ज्वल मुस्कुराती हुई प्रतिभा का निधन पर दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक.”

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “भयानक खबर…. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते थे. बहुत जल्दी चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त. आप मेरी यादों और प्रार्थना में हमेशा रहोगे.”

विशाल ददलानी ने लिखा, “यह यकीन करना बहुत मुश्किल है कि हम दोबारा नहीं मिलेंगे, बात नहीं करेंगे, फिर से हंसेंगे नहीं वाजिद.”

बाबुल सुप्रियो ने लिखा, “साजिद-वाजिद के मशहूर संगीतकार जोड़ी के वाजिद के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान हूं. एक बहुत ही प्यारे दोस्त और एक बहुत ही टैलेंटेड म्यूजिकल माइंड की हानि.”

इसी तरह कई सितारों ने वाजिद के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts