विंग कमांडर की वापसी पर फिल्मी सितारे बोले- आपका भारत की धरती पर फिर से अभिनंदन…

अभिनंदन की वापसी भारत के लिए बहुत महत्वपर्ण है. फिल्मी सितारों ने पुलवामा हमले से लेकर भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान में छिपे आतंकियों पर की गई कार्रवाई को लेकर अपनी बात रखी है. अब वे फाइटर पायलट के भारत आने को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जानें अभिनंदन की वापसी पर किसने क्या कहा?

मुंबई: इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की सकुशल वापसी को लेकर देशभर के लोग परेशान थे, लेकिन गुरुवार को पाकिस्तान की ओर से की गई अभिनंदन को रिहा करने की घोषणा के बाद देशवासी बहुत खुश हैं. वहीं फिल्मी सितारे भी अभिनंदन की घर वापसी पर खुशी जता रहे हैं. कई सेलिब्रिटी अभिनंदन के पाकिस्तान से वापस आने को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट भी कर रहे हैं, तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो कि मीडिया के सामने खुलकर अभिनंदन की वापसी की खुशी मना रहे हैं.

सबसे पहले बात करते हैं अभिनेत्री कंगना रनौत की. कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, “हमारी सेना हर परिस्थिति को संभालने के लिए पर्याप्त है. हमारे हीरो हमारे रक्षक हैं और हम सुरक्षित हाथों में हैं. मैं अभिनंदन की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.”

वहीं अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, “प्यारे अभिनंदन! आपका भारत की धरती पर फिर से अभिनंदन है. हम सबको समय-समय पर साहस, धैर्य, विश्वास, गर्व और गौरव वाली जीती जागती मिसाल की ज़रूरत पड़ती है. विपरीत परिस्थितियों में आपके व्यक्तित्व ने हमें वो दिखाया. उसके लिए 130 करोड़ भारतवासियों की तरफ़ से धन्यवाद. जीते रहो.”

विवेक ओबेरॉय ने लिखा, “विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई की खबर सुन बहुत खुश हूं. हमारे दिल गर्व और खुशी से फूले हुए हैं और हम अपने जांबाज का स्वागत करने के लिए इंतजार कर रहे हैं. जय हिंद.” हेमा मालिनी ने लिखा, “बहुत खुश हूं यह सुनकर की हमारा पायलट रिहा होगा. भगवान की कृपा बनी रहे.” इसी तरह फिल्मी जगत की कई हस्तियों ने फाइटर पायलट अभिनंदन की वापसी को लेकर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दी.