बॉलीवुड सेलेब्स पर लगा ड्रग्स लेने का आरोप, सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप

'हैशटैग उड़ता बॉलीवुड - फिक्शन वर्सेज रिएलिटी. देखिए किस तरह से बॉलीवुड अपने नशे की स्थिति का प्रदर्शन कर रहा है.'

नई दिल्ली: अकाली दल के विधायक मनजिंदर एस. सिरसा ने बुधवार को फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर आयोजित एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक तरह से बर्रे के छत्ते को छेड़ दिया है. इस पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां नशे में प्रतीत हो रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इन लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया है.

करण जौहर की पार्टी ‘सैटर्डे नाइट वाइब्स’ में कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी नजर आईं, जिसमें दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर एवं मलाइका अरोड़ा शामिल हैं. ये वीडियो में भी दिख रहे हैं. वीडियो को सबसे पहले करण जौहर ने पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा ‘सैटर्डे नाइट वाइब्स’.

 

View this post on Instagram

 

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

सिरसा ने आरोप लगाया है कि पार्टी में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर नशे की हालत में दिख रहे हैं.

सिरसा ने कहा, “वे पब्लिक फिगर्स हैं! उन्हें स्टार्स कहकर बुलाया जाता है और वे कई सारी सुविधाओं का उपभोग करते हैं. क्या वे अपने वेरीफाइड ट्विटर अकांउट से हर मुद्दे पर अपना लेक्चर नहीं देते हैं? इसलिए आज इस वीडियो में दिखाई देने वाले नशे से प्रभावित अपने इन चेहरों के लिए वे प्रत्येक भारतीय के लिए जवाबदेह हैं.”

इस मुद्दे पर हालांकि बड़े सितारों ने मुंह नहीं खोला और जिसने खोला उसने कहा कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं है. बॉलीवुड और ड्रग्स का रिश्ता कोई नया नहीं है.

रैपर हार्ड कौर ने कहा, “गांजा तक यह ठीक था. इन दिनों कोक का चलन बढ़ गया है. ड्रग्स लेना शोऑफ फैक्टर हो गया है. कोकीन काफी महंगा ड्रग है.”

कौर ने कहा, “वह उन सभी के बारे में बात कर रही हैं, जिन्हें वह जानती हैं. इसमें महिलाएं और पुरुष शामिल हैं. कई सितारों का यह भी मानना है कि उनकी प्रसिद्धि उन्हें ड्रग्स लेने का लाइसेंस देती है.”

उन्होंने कहा, “यह इसी तरह है जैसे कि वह कुछ भी कर सकते हैं क्योंकि वह स्टार हैं. ऐसा माना जाता है कि आप ‘सेक्स, ड्रग्स और रॉक एंड रॉल जीवनशैली’ जीते हैं.”

विजय निखिल चिनप्पा फिल्म उद्योग में ड्रग्स के इस्तेमाल से इंकार नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें- एक प्यार का नगमा है… आंखों में दर्द का समंदर लिए महिला ने यूं गाया लता का गाना, Video Viral

उन्होंने कहा, “ड्रग्स एक सामाजिक समस्या है. यह केवल फिल्म उद्योग से जुड़ा नहीं है. इसके आदती खिलाड़ी, उद्योगपति, संगीत जगत, फिल्म जगत के लोग भी हो सकते हैं. अमीर और गरीब भी हो सकते हैं. ड्रग्स लेने वाले किसी दूसरे ग्रह से नहीं आते.”

कई मैगजींस ने ड्रग्स लेने वाले सितारों के नाम प्रकाशित किए हैं. इनमें संजय दत्त, फरदीन खान, प्रतीक बब्बर, विजय राज, ममता कुलकर्णी के नाम ड्रग स्कैंडल में आ चुके हैं.

मॉडल-एक्टर रजनीश दुग्गल का मानना है कि आसानी से उपलब्ध ड्रग्स की समस्या गंभीर बनती जा रही है. ये हर जगह उपलब्ध है.

डीजे एक्टर सिद्धार्थ भारद्वाज ने कहा कि मुंबई के पार्टी सर्किट में ड्रग्स आसानी से उपलब्ध होते हैं. लेकिन फिल्मी हस्तियों को सोशल मीडिया पर कुछ भी डालने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए. लोग उन्हें अपना आदर्श मानते हैं.

दरअसल सिरसा ने शाहिद स्टारर ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म पर टिप्पणी करते हुए अपने एक ट्वीट के जरिए कहा था, “हैशटैग उड़ता बॉलीवुड – फिक्शन वर्सेज रिएलिटी. देखिए किस तरह से बॉलीवुड अपने नशे की स्थिति का प्रदर्शन कर रहा है. मैंने इन सितारों द्वारा हैशटैग ड्रग एब्यूज के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है.”