करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ने लिया ड्रग्स? वीडियो वायरल

MLA मनजिंदर एस सिरसा ने एक वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया है कि करण की पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ड्रग का नशा किया था.

हाल ही में करण जौहर ने अपने घर में हुई पार्टी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. दिल्ली के राजौरी गार्डन से MLA मनजिंदर एस सिरसा इस वीडियो ट्विटर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘उड़ता बॉलीवुड, फिक्शन वर्सेज रियलिटी. देखिए कैसे बॉलीवुड के लोग ड्रग की हालत में भी खुद को गर्व के साथ दिखाते हैं. मैं ड्रग अब्यूज के खिलाफ अपनी आवाज उठाता हूं.’

वीडियो एक प्राइवेट पार्टी का है. वीडियो में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी नजर आ रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, मलाईका अरोड़ा, रणवीर कपूर, शाहिद कपूर, अयान मुखर्जी शामिल हैं. सिरसा ने आरोप लगाया कि सभी लोग ड्रग के नशे में हैं.

सिरसा के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना की बहन रंगोली ने भी बॉलीवुड पर निशाना साधा है. रंगोली ने गुरु दत्त की फिल्म ‘प्यासा’ के गीत ‘ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है’ के जरिए सेलेब्स पर तंज किया है.

वहीं पूर्व मुंबई कांग्रेस चीफ मिलिंद देवड़ा ने MLA मनजिंदर एस सिरसा पर के दावों को खारिज करते हुए कहा है कि पार्टी में उनकी पत्नी पूजा रेड्डी भी मौजूद थीं. उनका कहना है कि पार्टी में शामिल हुआ कोई भी शख्स ड्रग के नशे में नहीं था.

मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट किया, ‘इस वीडियो में मेरी पत्नी को देखा जा सकता है. कोई भी ड्रग के नशे में नहीं था. जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके बारे में झूठ फैलाना और उन्हें बदनाम करना बंद करें. उम्मीद है कि आप बिना किसी शर्त के माफी मांगने की हिम्मत दिखाएंगे.’

ये भी पढ़ें- एक प्यार का नगमा है… आंखों में दर्द का समंदर लिए महिला ने यूं गाया लता का गाना, Video Viral