जब इस बच्चे का हुनर देख चौंंक गए बॉलीवुड दबंग सलमान खान, देखें वीडियो

पिछले साल इस शो में सलमान खान, अनिल कपूर और जैकलीन अपनी फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के लिए आए थे. बच्चे को मंंच पर देखते ही सब हंसने लगे थे.

मुंबई: आजकल इतने रियलिटी शो खुल गए हैं कि लोग अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए इन शोज़ में बड़ी तदाद में पहुंच जाते हैं. वहीं बच्चों के लिए भी ऐसे शो हैं, जहां पर उन्हें अपना हुनर दिखाने के लिए एक बेहतरीन मंच दिया जाता है. इन शोज में कई ऐसे किस्से भी निकलकर आते हैं, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक छोटे से बच्चे ने अपनी प्रतिभा से सलमान खान जैसे सितारों की बोलती बंद कर दी.

यह वीडियो कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो डांस दिवाने का है. पिछले साल इस शो में सलमान खान, अनिल कपूर और जैकलीन अपनी फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के लिए आए थे. एक बच्चा, जो कि थोड़ा हेल्दी सा था वो अपना डांस दिखाने के लिए मंच पर आया. उसके मंच पर आने के बाद सबको लगा कि ये तो हेल्दी है और इससे डांस नहीं हो पाएगा. शो की जज माधुरी दीक्षित, अन्य जज और सलमान, जैकलीन और अनिल उसे देखते ही हंसने लगे.

बच्चे के डांस करने से पहले सलमान उससे कहते हैं “बेटा काले बॉक्स में मत आना, सफेद में ही नाचना.” बच्चा बहुत ही मासूमियत के साथ हामी भर देता है. इसके थोड़ी ही देर बाद फिर सलमान बच्चे से मजे लेते हुए कहते हैं, “थक गए हो, भूख लगी है, डांस करना है”. इसके बाद बच्चा अपने डांस की शुरूआत करता है और जैसे ही वह नाचना शुरू करता है सभी की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं. अपने मूव्स से बच्चे ने इतना प्रभावित किया कि सलमान अपनी सीट से ही खड़े हो गए और बच्चे को मोटिवेट करने लगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं.