#MeToo मूवमेंट पर भड़कीं दीपिका, कहा- स्पोर्ट्स वालों से जाकर पूछो सवाल

दीपिका के मुताबिक यौन शोषण की परेशानी हर जगह झेली जाती है ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होता.
Deepika Padukone, #MeToo मूवमेंट पर भड़कीं दीपिका, कहा- स्पोर्ट्स वालों से जाकर पूछो सवाल

पिछले साल भारत में #MeToo मूवमेंट जोरों पर था. इस मूवमेंट में कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए थे. वहीं जब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से #MeToo को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में उनके एक्सपीरियंस के बारे सवाल पूछा गया तो वो भड़क उठीं.

दीपिका ने अपने बारे में कोई जवाब देने की बजाय नए सवाल पूछ डाले. उन्होंने कहा, ये सवाल स्पोर्ट्स पर्सनालिटी से क्यों नहीं पूछे जाते. मैंने कभी नहीं देखा कि किसी क्रिकेटर या स्पोर्ट पर्सन से इस तरह के सवाल पूछे गए हों जबकि बॉलीवुड की हर शख्सियत से ये सवाल पूछा जाता है.

दीपिका के मुताबिक यौन शोषण की परेशानी हर जगह झेली जाती है ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होता. इसे जड़ से खत्म की जरूरत है.

बता दें कि भारत में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत साल 2018 में हुई थी. इस मूवमेंट के दौरान तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का नाम सुर्खियों में था. वहीं साजिद खान, आलोक नाथ, अनु मलिक और कैलाश खेर समेत कई नामी एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स के नाम इस मूवमेंट में सामने आए थे.

फिलहाल रणवीर और दीपिका फिल्म ‘83’ की शूटिंग में बिजी में हैं. यह फिल्म महान क्रिकेटर कपिल देव पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका, कपिल देव की पत्नि का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म में दोनों शादी के बाद पहली बार साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों फिल्म ‘पदमावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’, और ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में साथ नजर आए थे.

Related Posts