Drugs Case: 3 अक्टूबर तक एनसीबी की रिमांड पर क्षितिज, कर सकता है बड़ा खुलासा

एनसीबी (Narcotics Control Bureau) के मुताबिक, ड्रग डीलर से क्षितिज (Kshitij Prasad) की साठ-गांठ है. यह उसकी सप्लाई और स्टोर भी करता था.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 1:43 pm, Sun, 27 September 20
Kshitij prasad, karan johar, drugs case, NCB
क्षितिज, धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम कर चुका है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के कभी एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रहे क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) को गिरफ्तार किया था. क्षितिज को आज यानी रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया. एनसीबी ने कोर्ट से क्षितिज की 9 दिनों की रिमांड मांगी थी. हालांकि कोर्ट ने एनसीबी को क्षितिज की सात दिनों की रिमांड सौंपी है.

कोर्ट ने सुनवाई के बाद क्षितिज को 3 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी रिमांड पर भेज दिया है. क्षितिज पर ड्रग डीलर्स के साथ सीधा संबंध और बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई करने का आरोप लगा है. हालांकि, क्षितीज का दावा कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है. शनिवार को मेडीकल के लिए जब एनसीबी की टीम क्षितीज को अस्पताल ले जा रही थी, तब क्षितीज ने कहा कि उन्हे फंसाया गया है.

ये भी पढ़ें- जिस ड्रग्स केस में फंसी है बेटी श्रद्धा, उस पर बन रही फिल्म में ये रोल निभाएंगे शक्ति कपूर

ड्रग डीलर से क्षितिज की साठ-गांठ

एनसीबी के मुताबिक, ड्रग डीलर से क्षितिज की साठ-गांठ है. यह उसकी सप्लाई और स्टोर भी करता था. यह कमर्शियल क्वांटिटी के ड्रग में डील करता है. क्षितिज के अपने अकाउंट से ड्रग खरीदने की बात सामने आई है. ड्रग पेडलर अनुज केशवानी, अंकुश अरनेजा और करमजीत सिंह के साथ क्षितिज के संबंधों का जिक्र एनसीबी ने किया है. क्षितिज के घर से इस्तेमाल की गई ड्रग बरामदगी की भी बात सामने आई है.

करण जौहर की सफाई

हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों पर ड्रग पेडलर से रिश्तों की खबरों पर अपना पक्ष रखते हुए करण जौहर ने सफाई दी थी. करण ने कहा था, “जिस तरह से मीडिया दिखा रही है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे कंपनी में मेरे साथ थे, तो मैं बता दूं, मैं इन दोनों ही लोगों को निजी तौर पर नहीं जानता हूं. न मैं न धर्मा प्रोडक्शन इस बात के जिम्मेदार हैं कि कोई आदमी अपने निजी जिंदगी में क्या करता है. ये आरोप धर्मा प्रोडक्शन पर लगना बिलकुल ही गलत है.”

ये भी पढ़ें- करण जौहर के पार्टी वीडियो का हालिया जांच से नहीं कोई संबंध : NCB महानिदेशक

उन्होंने आगे कहा था- “क्षितिज रवि प्रसाद धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ जुड़े थे जो धर्मा प्रोडक्शन की सहयोगी संस्था है. क्षितिज हमसे बतोर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर नवंबर 2019 में कॉन्ट्रैक्ट पर जुड़े थे, जो प्रोजेक्ट बन नहीं पाया.”