चेन्नई एक्सप्रेस के बाद साउथ का शाहरुख को सलाम!

Shahrukh Khan, चेन्नई एक्सप्रेस के बाद साउथ का शाहरुख को सलाम!

नयी दिल्ली

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को केवल हिंदी फिल्मों को पसंद करने वाले लोग ही नहीं बल्कि अन्य भाषी लोग भी काफी पसंद करते हैं. इनमें सबसे ऊपर साउथ इंडियन लोग हैं. साउथ के लोग जिस प्रकार रजनीकांत, अल्लु अर्जुन, धनुष, चिरंजीवी, प्रभाष, अनुष्का शेट्टी को पसंद करते हैं, वैसे ही वे शाहरुख खान के भी बहुत बड़े फैन हैं. इसका एक उदाहरण कुछ समय पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर भी दे चुके हैं. साउथ के लोग शाहरुख के इतने बड़े फैन हैं कि केरल के एक होटल में उनका एक कटआउट तक लगा हुआ है.

भारत का सबसे मशहूर हिल स्टेशन और रोमांस के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक माना जाने वाले मुन्नार के एक होटल में शाहरुख खान का कटआउट लगा है. यह कट आउट 2013 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के बाद लगाया गया. यह कट आउट होटल के एक कमरे में है. इसके अलावा उस कमरे में फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और शाहरुख खान के कुछ अन्य फोटो और पोस्टर भी लगाए गए हैं.

वहीं, शशि थरुर ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर पर शाहरुख के कट आउट की एक फोटो ट्वीट की थी. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि उन्होंने वही कमरा लिया, जिसे शाहरुख ने चेन्नई एक्सप्रेस के दौरान लिया था. उन्होंने बताया था कि उस कमरे की सारी दीवारें चेन्नई एक्सप्रेस के पोस्टर्स से भरी हुई थीं. आपको बता दें कि चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग साउथ इंडिया के कई स्थानों पर की गई. इस फिल्म में राणा दागुबाती और सत्यराज सुब्बैया जैसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार शामिल थे. इस फिल्म को साउथ में भी काफी पसंद किया गया था.

शाहरुख खान ने इस फिल्म में जिस तरह एक्टिंग की थी, वह काफी शानदार थी. साउथ इंडियन्स की तरह बोलने की शाहरुख खान की कोशिश वहां के लोगों को काफी रास आई. शाहरुख भले ही कुछ समय से अपनी फिल्मों के कारण अपने फैन्स को खुश करने में कामयाब न हो पाए हों, लेकिन जो जगह उन्होंने अपने फैन्स के दिलों में बनाई है उसे निकाल पाना बहुत ही कठिन है. शाहरुख खान खुद को हर प्रकार की अभिनय शैली में बहुत ही आसानी से ढाल लेते हैं.

Related Posts