शाहरुख खान ने इस पाकिस्‍तानी पेसर को लगाया गले, देखें VIDEO

शाहरुख ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी के मालिक हैं. अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए हसनैन ने 11 रन देकर अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के 3 विकेट झटके थे.
Shahrukh Khan CPL, शाहरुख खान ने इस पाकिस्‍तानी पेसर को लगाया गले, देखें VIDEO

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) में खेलने के दौरान यंग पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हसनैन को उस समय बहुत खुश हो गए, जब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने उन्हें गले लगा लिया.

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की जीत की कामयाबी पर पेसर मोहम्मद हसनैन के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद शाहरुख ने उन्हें गले लगाय था. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड किंग खान हसनैन की बॉलिंग की प्रशंसा कर रहे हैं और उन्हें प्यार से गले लगाया.

दरअसल शाहरुख ट्रिनबागो नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी के मालिक हैं. अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए हसनैन ने 11 रन देकर अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम के 3 विकेट झटके थे. शाहरुख हसनैन के प्रदर्शन ने इतने खुश हुए कि मैच खत्म होने के बाद वे सीधा ड्रेसिंग रूम जा पहुंचे और पाकिस्तानी पेसर को गले लगाते हुए उन्हें जीत की बधाई दी.

बता दें कि शाहरुख कैरेबियाई प्रीमियर लीग के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) की टी-20 ग्लोबल लीग में केपटाउन नाइट राइडर्स टीम के को-ओनर भी हैं.

 

ये भी पढ़ें-   क्रिकेट-पॉलिटिक्‍स के बाद अब बॉलीवुड में कीर्ति आजाद की एंट्री, ‘Kirket’ में बने हीरो

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर किया ऐसा डांस, वायरल हो गया वीडियो

Related Posts