22 Years Of Kuch Kuch Hota Hai : काजोल ने फिर कही शाहरुख से अपने दिल की बात

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ 1998 में रिलीज हुई थी. ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों में आज भी उतनी ही पसंद की जाती है जितनी तब की गई थी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:22 pm, Fri, 16 October 20

बॉलीवुड की क्लासिक रोमांटिक फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के 22 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस काजोल ने अपने इंस्टग्राम पर कुछ स्पेशल कार्टून पोस्ट किए हैं. इस पोस्ट में फिल्म से जुड़े कई फेमस डायलॉग लिखे हुए हैं.

इस खूबसूरत पोस्ट को करते हुए एक्ट्रे काजोल ने लिखा ’22 साल बाद ये कार्टून बाहर आए हैं’. इसके साथ ही काजोल ने #Rahul #Anjali #22YearsOfAnjali #KKHHmemories जैसे हैशटैग भी लिखे हैं. काजोल ने तीन पोस्ट को शेयर किया है, इनमें फिल्म से जुड़े फेमस डायलॉग बहुत ही खूबसूरत अंदाज में लिखे हुए हैं. जैसे – “मेरा पहला प्यार अधूरा रह गया रिफत बी.”, “कुछ-कुछ होता है राहुल तुम नहीं समझोगे.”, और “राहुल इज अ चीटर” लिखे हुए हैं. काजोल के फैन्स को ये पोस्ट बहुत पसंद आ रहे हैं. जहां अब तक इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक किया है .

https://www.instagram.com/p/CGZGU7tJse-/

https://www.instagram.com/p/CGZEBydJV5_/

 

इंस्टग्राम पर काजोल को ये स्पेशल कार्टून पोस्ट करने को लेकर फैन्स बहुत खुश हैं. जहां वो उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि – ये उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म है. एक फैन ने लिखा है- आपने फिर से इस फिल्म की याद दिला दिला दी है. एक अन्य फैन ने लिखा है- इससे ज्यादा खूबसूरत फिल्म कोई नहीं हो सकती.

PHOTOS: NCB की पूछताछ के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं श्रद्धा कपूर

https://www.instagram.com/p/CGZBvg4JZaB/

बता दें कि शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ 1998 में रिलीज हुई थी. ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों में आज भी उतनी ही पसंद की जाती है जितनी तब की गई थी. काजोल-शाहरुख-रानी की यह तिगड़ी आज तक भी याद की जाती है. करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक है.