Birthday Special: रेखा से शाहरुख खान तक, सिमी गरेवाल के शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खोले थे राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस, होस्ट सिमी गरेवाल आज अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं. सिमी गरेवाल के रिएलिटी शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी जिंदगी से जुड़े राज खोले.

सिमी गरेवाल बर्थडे स्पेशल
सिमी गरेवाल बर्थडे स्पेशल

बॉलीवुड एक्ट्रेस, होस्ट सिमी गरेवाल आज अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड में कर्ज, मेरा नाम जोकर जैसी कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली सिमी के चेहरे के नूर से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. सिमी का जन्म 17 अक्टूबर 1947 को लुधियाना में हुआ था. उनके जन्म के कुछ समय बाद ही उनका परिवार लंदन में बस गया था. 15 साल की उम्र में भारत वापिस आईं.सिमी गरेवाल को अपनी एक्टिंग के साथ अपने शो रेन्डेज़वस विथ सिमी ग्रेवाल से खूब नाम मिला. इस रिएलिटी शो में उन्होंने अमिताभ बच्चन, रेखा से लेकर रतन टाटा तक कई बड़ी हस्तियों का इंटरव्यू लिया.

सिमी के रिएलिटी शो रेन्डेज़वस विथ सिमी गरेवाल की एक खास बात थी. उनके शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं. उनके सवाल फ्रेम करने का तरीका और सामने वाले को अपनी बातों से सहज महसूस कराने से सेलेब्स खुद अपनी जिंदगी से जुड़े राज खोल देते थे. आइए आपको उन राज के बारे में बताते हैं जो सिमी गरेवाल के शो में बॉलीवुड सेलेब्स ने खोले हैं.

रेखा ने सिमी गरेवाल के शो में अमिताभ बच्चन के लिए अपने प्यार का इजहार किया था
सिमी गरेवाल के शो में एक्ट्रेस रेखा भी गईं थी. जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए अपने प्यार को स्वीकार किया था. सिमी गरेवाल ने रेखा से पूछा क्या आपको अमित जी से प्यार हो गया था? इसके जवाब में रेखा ने कहा- ये कैसा सवाल है. महिला, पुरुष बच्चे खुद को उनसे प्यार करने से नहीं रोक पाए तो मैं कैसे पीछे रह पाती.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कही थी ये बात
सिमी गरेवाल के शो में ऐश्वर्या राय ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा- यह एक जनरल स्टेटमेंट होगा अगर मैं उन्हें क्रैब मेंटेलिटी कहूंगी. यह एक बास्केट में ढेर सारे केकड़े की तरह है. अगर कोई सभी परेशानियां झेलकर कूदकर बाहर आने की कोशिश करता है तो उसकी मदद करने या मोटिवेट करने की बजाय सभी उसे नीचे खींचने की कोशिश करते हैं और कहते हैं हमारे साथ रहो, हमारे साथ रहो और कहीं मत जाओ. यह बहुत ही दुखी व्यवहार है.

सुष्मिता सेन ने बतौर सिंगल मदर कितनी परेशानियां झेलनी पड़ी
सुष्मिता सेन ने बताया था कि कैसे उन्हें बच्ची को गोद लेने में मुश्किल का सामना करना पड़ा था क्योंकि वह एक सिंगल मदर थीं. सुष्मिता ने बताया वह बच्ची को गोद लेने के लिए 14 ऑर्गनाइजेशन में गईं थी लेकिन उन सभी ने मना कर दिया क्योंकि वह सिंगल पेरेंट्स को बच्चे गोद नहीं देते हैं. कई लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट कह रहे थे. मगर मुजे पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो बस एक मैगजीन के कवर पर आना काफी था.

जब शाहरुख खान ने गौरी को ढूंढने में लगा दिया था पूरा दिन
सिमी गरेवाल के शो में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ गए थे. जहां उन्होंने बताया वह गौरी को लेकर कितने पजेसिव हो गए थे. शाहरुख खान ने बताया गौरी अपने दोस्तों के साथ मुंबई घूमने आई थी और मैंने उसे ढूंढने में दिन रात लगा दिए क्योंकि मुझे नहीं पता था वो कहा हैं. मुझे सिर्फ इतना पता था कि गौरी को स्वीमिंग बहुत पसंद है तो मैंने उसे मुंबई की हर बीच पर जाकर ढूंढना शुरु कर दिया. गौरी शाहरुख को जुहू बीच पर मिल भी गईं थी.

Related Posts