Bollywood Debut: बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार आमिर खान के बेटे जुनैद, फिर छिड़ेगी नेपोटिज्म की बहस?

वहीं दूसरी ओर सवाल ये भी उठ रहा है कि अब जब जुनैद बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं तो क्या एक बार फिर नेपोटिज्म पर बहस छिड़ेगी.

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बड़े बेटे जुनैद बॉलीवुड डैब्यू (Bollywood Debut) के लिए तैयार है. वह अपनी फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे. वह पिछले 3 सालों से थिएटर कर रहे हैं और खुद को फिल्मों के लिए तैयार कर रहे है. जुनैद ने लॉस एंजिल्स के अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स से ट्रेनिंग ली है

बताया जा रहा है कि जुनैद मल्यालम फिल्म इश्क (Ishq) के रीमेक में नजर आएंगे जो की एक रोमांटिक, थ्रिलर फिल्म है. अनुराग मनोहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शेन निगम और एन शीतल ने अभिनय किया है.
जुनैद एक थिएटर आर्टिस्ट होने के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में सहायक निर्देशक भी रहे हैं’.

ये है दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला YouTube वीडियो सॉन्ग, इतने अरब बार देखा गया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले आमिर खान ने जुनैद को लेकर कहा था कि जुनैद पिछले 3 साल से थिएटर कर रहे हैं और अभिनेय की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा था कि जुनैद स्टोरी सिलेक्शन में मेरी तरह ही हैं, जैसा अब तक काम उसका मैंने देखा है उसके मुताबिक.

वहीं दूसरी ओर सवाल ये भी उठ रहा है कि अब जब जुनैद बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं तो क्या एक बार फिर नेपोटिज्म पर बहस छिड़ेगी.

वहीं बात करें आमिर खान की तो वह ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर एक बार फिर साथ में काम करते नजर आने वाले हैं. फैन्स को लाल सिंह चड्ढा का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है. अब करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं, जिसे अभिनेत्री ने बीते दिन पूरा कर लिया है. करीना जल्द ही मां बनने वाली हैं और उन्होंने प्रेग्नेंसी में शूटिंग पूरी की है.

22 Years Of Kuch Kuch Hota Hai : काजोल ने फिर कही शाहरुख से अपने दिल की बात

‘लाल सिंह चड्ढा’, टॉम हैंक की फेमस फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. यह एक फैमिली फिल्म है. इस फिल्म को अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है.

 

Related Posts