तारे जमीन पर गाने का मैशअप देख आमिर खान हुए इम्प्रेस, जमकर की तारीफ

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर के टाइटल ट्रैक को रिक्रिएट करके बनाया गया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:56 pm, Fri, 16 October 20
आमिर खान हुए इम्प्रेस
आमिर खान हुए इम्प्रेस

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. एक्टर का अंदाज सबसे जुदा है. फिर चाहे रील लाइफ की बात हो या रियल लाइफ की. आमिर खान सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं. लेकिन वो जब कभी इसपर अपनी दस्तक देते हैं. सुर्खियां बटोर लेते हैं. ऐसे में अब आमिर खान ने एक वीडियो की तारीफ की है.

आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो को आमिर खान की फिल्म तारे जमीन पर के टाइटल ट्रैक को रिक्रिएट करके बनाया गया है. ये एक कमाल का मैशअप वीडियो है. इस वीडियो को पेन मसाला नाम के म्यूजिक ग्रुप ने बहुत ही खूबसूरती से बच्चों के साथ मिलकर बानाया है. इस गाने में हॉलीवुड के फेमस बैंड कोल्डप्ले के गाने पैराडाइस का मैशअप इस्तेमाल करते हुए बनाया गया है.

इस बेहतरीन वीडियो को देखने के बाद आमिर खान खुश हो गए और उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए, पेन मसाला की पूरी टीम की जमकर तारीफ की है. एक्टर यहीं नहीं रुके उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा – शंकर एहसान लॉय और प्रसून जोशी को भी इस वीडियो के बारे में बताया. आमिर ने लिखा, ‘@ShankarEhsanLoy @prasoonjoshi_ मैंने हमारे गाने का ये खूबसूरत वर्जन देखा. इसे यहां देखो. @PennMasala आप लोगों ने बहुत बढ़िया काम किया है. आपने हमारे गाने को लेकर इसके साथ एक नई उड़ान भरी है.’

सुशांत सिंह और दिशा सालियान की मौत की लिंक ढूंढ रही CBI, पहुंची रोहन राय के घर

आमिर खान से तारीफ मिलने के बाद पेन मसाला की टीम बहुत खुश है. जहां उन्होंने एक्टर की तारीफ का खुले दिल से स्वागत किया है. साथ ही टीम ने कहा है कि वो आमिर खान के बहुत बड़े फैन्स हैं.