सौमित्र चटर्जी की आईसीयू से फोटो लीक, बेटी की अपील, ‘न फैलाएं अफवाहें’

जब ऋषि कपूर का निधन हुआ था तब भी उनके अस्पताल से आईसीयू की फोटो और वीडियो लीक हो गए थे. जिसके बाद अस्पताल ने इस बात की जांच के आदेश दिए थे कि ऐसे किस कर्मचारी ने किया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:32 pm, Wed, 14 October 20
Soumitra Chatterjee, Soumitra Chatterjee Health, Entertainment News
सौमित्र चटर्जी करीब 15 डॉक्टर्स की टीम की निगरानी में हैं.

बांग्ला फिल्मों के जाने-माने अभिनेता सौमित्रा चटर्जी की बेटी पौलमी घोष ने सभी सोशल मीडिया यूजर्स से इस बात की अपील की है कि वे कोविड-19 से जूझ रहे उनके पिता की सेहत के बारे में अफवाह न फैलाएं.

पौलमी कहती हैं, “कोविड से पीड़ित मेरे पिता सौमित्रा चटर्जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता की इस मुश्किल घड़ी में हम आईसीयू में से उनकी अनधिकृत तस्वीरें और उनके मेडिकल बुलेटिन को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए जाने के चलते बेहद परेशान और दुखी हैं.”

दिग्गज अभिनेता सौमित्रा चटर्जी कोलकाता के बेल व्यू अस्पताल में कोविड से जंग लड़ रहे हैं. उनकी हालत नाजुक लेकिन स्थिर है. अस्पताल के सूत्रों ने कहा है कि वयोवृद्ध अभिनेता मेडिकल ट्रीटमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बुधवार को उनका एक और कोविड टेस्ट किया जाएगा.

पौलमी ने लोगों से अपील करते हुए कहा : “कृपया उन्हें उनकी निजता और सम्मान प्रदान करें, जिनके वह वाकई में हकदार हैं. कृपया इस तरह की तस्वीरें और जानकारियों को साझा न करें और किसी भी तरह की अफवाहें न फैलाए. मेरे परिवार की तरफ से यह आप सबसे विनती है.”

आपको याद होगा कि जब ऋषि कपूर का निधन हुआ था तब भी उनके अस्पताल से आईसीयू की फोटो और वीडियो लीक हो गए थे. जिसके बाद अस्पताल ने इस बात की जांच के आदेश दिए थे कि ऐसे किस कर्मचारी ने किया है.