प्राची देसाई ने चुराई अपने पापा की शर्ट, तो एक यूजर बोला- ‘बंदी बना लो इसे’

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई ने अपने पिता शर्ट पहने तस्वीर शेयर की है. उन्होंने यह फोटो शेयर करके बताया कि उन्होंने अपने पिता की शर्ट चुराई है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:04 pm, Wed, 14 October 20
प्राची देसाई
प्राची देसाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. इस बार प्राची ने अपने पिता की शर्ट पहने हुए तस्वीर शेयर की है. प्राची की तस्वीर उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है.

प्राची ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- अपने पापा की शर्ट चुराई. प्राची की इस फोटो को बॉलीवुड सेलेब्स पसंद कर रहे हैं. राहुल शर्मा ने कमेंट किया- टाइड है तो व्हाइट है. प्राची के इस फोटो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘आपने तो मेरा दिल चुरा लिया’. वहीं दूसरे ने लिखा- ‘आपके पापा ने पुलिस में रिपोर्ट कर दिया होगा.’

हाल ही में प्राची देसाई सुर्खियों का हिस्सा बनीं थी. कुछ समय पहले सोशल एक यूजर ने अभिषेक बच्चन और प्राची देसाई के फॉलोअर्स देखते हुए ट्वीट किया था. यूजर ने अभिषेक के एक्ट्रेस प्राची देसाई से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों हैं कहते हुए ट्रोल करने की कोशिश की थी. यूजर ने ट्विटर पर आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की डिबेट को हवा दी . अपने ट्वीट में आगे यूजर ने लिखा “अब टैलेंट को सम्मान देने का समय आ गया है” सोशल मीडिया पर जिसका अभिषेक बच्चन ने करारा जवाब दिया था.

अभिषेक बच्चन ने प्राची का समर्थन करते हुए लिखा-“मैं आपको विश्वास दिलवाना चाहता हूं कि सोशल मीडिया पर आपके फॉलोअर्स से ये तय नहीं हो सकता कि आप कितने टैलेंटेड हैं. मेरी दोस्त प्राची काफी होनहार हैं और उन्हें अपने सपोर्ट में किसी सोशल मीडिया की जरूरत नहीं है. उनका काम बोलता है”

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्राची देसाई आखिरी बार इमरान हाशमी के सा अजहर में नजर आईं थी.