OMG: फिल्म ‘अतरंगी रे’ में कैमियो के लिए दोगुना हुई अक्षय कुमार की फीस, लेंगे 27 करोड़

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह कैमियो करेंगे और इसके लिए उनका शूटिंग शेड्यूल केवल दो हफ्तों का है.

फिल्म 'अतरंगी रे' में कैमियो के लिए दोगुना हुई अक्षय कुमार की फीस

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आने वाले दिनों में कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू करने वाले हैं. इनमें से एक है फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re), जिसकी शूटिंग वह जल्द ही शुरू करेंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह कैमियो करेंगे और इसके लिए उनका शूटिंग शेड्यूल केवल दो हफ्तों का है. यानी इस फिल्म के लिए उनकी शूटिंग दो हफ्तों में पूरी हो जाएगी.

वहीं खबर ये भी है कि इस छोटे से रोल के लिए वह 27 करोड़ रुपए ले रहे हैं जो कि शेड्यूल के हिसाब से बेहद छोटी रकम मानी जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह हर दिन 2 करोड़ रुपए लेंगे. जबकि आम तौर पर किसी भी फिल्म के लिए वह हर रोज 1 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि अक्षय हमेशा से आनंद एल रॉय के साथ काम करना चाहते थे, इसलिए जैसे ही उन्हें ये ऑफर मिला, उन्होंने तुरंत हां कर दिया.

सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद किया इंस्टाग्राम पोस्ट, मेककप को लेकर हुईं ट्रोल

इससे पहले बॉम्बे टाइम्स को दिए बयान में फिल्म ‘अतरंगी रे’ पर बात करते हुए अक्षय ने कहा, “आनंद एल. राय के साथ काम करने के लिए मैं काफी रोमांचित हूं, क्योंकि जिस तरह वो कहानी को पेश करते हैं मैं उसका हमेशा से ही प्रशंसक रहा हूं. उन्होंने जब मुझे फिल्म की कहानी सुनाई तो मैंने दस मिनट के अंदर ही इसके लिए हां कह दिया.”

सलमान खान ने शेड्यूल से पहले ही पूरी की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग, 2 हफ्तों में सामने आएगी रिलीज की तारीख

इसके आगे अक्षय ने कहा, “यह एक चैलेंजिग रोल है, लेकिन यह एक ऐसा किरदार है जिसके लिए मैं न नहीं कर सका. मैं अपनी जिंदगी में इसे हमेशा याद रखूंगा. सारा और धनुष के साथ मेरी जोड़ी के कॉम्बिनेशन के लिए फिल्म का टाइटल बिAल्कुल सही है.”

Related Posts