अमिताभ बच्चन की को-स्टार सीमा देव को हुआ अल्जाइमर, बेटे अजिंक्या ने कहा दुआ करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सीमा देव, अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना के साथ साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म आनंद में नजर आईं थीं दर्शकों ने उनके किरदार को खूब पसंद किया था.

सीमा देव और अमिताभ बच्चन
सीमा देव और अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस सीमा देव को अल्जाइमर्स हो गया है. ये जानकारी उनके बेटे अजिंक्या देव ने सोशल मीडिया पर दी है. एक्ट्रेस सीमा देव की उम्र इस वक्त 78 साल है. अजिंक्या ने अपने फैन्स से अपील की है कि वह उनकी मां की अच्छी सेहत के लिए दुआ करें. एक्टर के इस ट्वीट को उनके फैन्स ने खूब रिट्वीट किया है.

अजिंक्या ने अपने इस ट्वीट में लिखा “मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकीं मेरी मां श्रीमती सीमा देव अल्जाइमर्स डिसीज से पीड़ित हैं. हम पूरा परिवार उनकी सेहत की बेहतरी की दुआ कर रहे हैं. दुआ करते हैं कि पूरा महाराष्ट्र जो कि उन्हें बहुत प्यार करता रहा है, वो भी हाथ जोड़कर उनके लिए प्रार्थना करे.”

अजिंक्या के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने उनकी मां के लिए ट्वीट करते हुए खूब दुआएं मांगी, जिस वजह से ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अमेरिका जा रहे कुमार सानू को हुआ कोरोना, मुंबई में हुए क्वारंटाइन

आपको बता दें, सीमा देव ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में शानदार काम किया है. वो साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म आनंद का मुख्य हिस्सा थीं. इसके साथ ही उन्होंने कोशिश और सरस्वतीचंद्र जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है. अमिताभ बच्चन ने फिल्म आनंद में सीमा देव को भाभी कहकर बुलाया है. इस फिल्म में उन्होंने मिसेज सुमन कुलकर्णी का किरदार निभाया था.

Related Posts