Big Trouble: कंगना को भारी पड़ रही है बयानबाजी, अब यहां दर्ज हुई एक और FIR

मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के दो याचिकाकरता ने कंगना रनौत के खिलाफ अदालत में यचिका दायर की थी. जिसमें उन्होंने कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जिंदगी इन दिनों विवादों से भरी हुई है. जहां उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में कर्नाटक में एफआईर दर्ज होने के बाद अब मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है. एक्ट्रेस और उनकी बहन पर ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के दो याचिकाकरता ने कंगना के खिलाफ अदालत में यचिका दायर की थी. जिसमें उन्होंने कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने की मांग थी. अब इसे मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने मान लिया है और उनके खिलाफ केस दर्ज हो चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक याचिकाकर्ताओं का आरोप है कि कंगना अपने ट्वीट और टीवी चैनलों पर इंटरव्यू के जरिए हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा कर रही हैं. कंगना के खिलाफ FIR होने के बाद अब उनकी मुश्किलें बढ़ चुकी हैं. एक्ट्रेस पर सुशांत की मौत और पालघर साधुओं की हत्या के मामले पर ट्वीट करने को लेकर ये मामला दर्ज कराया गया है. याचिकाकरता का कहना है कि इस बात की जांच करना जरूरी है कि “एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया और इसकी आवश्यकता उन्हें क्यों पड़ी, क्यों उन्होंने लोगों को अपनी ही सरकार के खिलाफ भाड़काया.”

FIR : मिथुन चक्रवती के बेटे महाअक्षय और पत्नी के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज, लगे हैं गंभीर आरोप

एक्ट्रेस के ट्वीट के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने 21 सितंबर के ट्वीट में लिखा था “ जो लोगों ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध किया था वही लोग कृषि कानूनों का विरोध कर देश में आतंक का माहौल कायम करना चाहते हैं” तुमाकुरु न्यायालय के निदेर्श पर कंगना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है. देखना होगा कंगना अब इस मामले में अपना पक्ष कब और कैसे रखती हैं.

Related Posts