‘Burj Khalifa’ Song Review : अक्षय-कियारा की जबरदस्त स्टाइलिंग के फैन हुए लोग, दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री भी…

गाना दुबई में फिल्माया गया है जिसमें एक से एक बेहतरीन जगहों का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा गाने में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के आउटफीट्स पर भी काफी काम किया गया है.

‘आजा मैं दिला दूं तुझे बुर्ज खलीफा..’  तो आ गया है धमाकेदार एंट्री के साथ फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) का मोस्ट अवेटेड गाना ‘बुर्ज खलीफा’ (Burj Khalifa). फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले इस गाने को लेकर लोगों में काफी क्रेज है. लोग इस गाने की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब इसके रिलीज के बाद एक बात तो साफ है कि इस गाने ने लोगों को बिल्कुल भी निराश नहीं किया है.

सबसे पहले बात कर लेते हैं इसके म्यूजिक पर. इस गाने को शशि, डीजे खुशी (Shashi-DJ Khushi) ने कंपोज किया है और अपनी आवाज भी दी है. इनके अलावा निकिता गांधी ने भी इस गाने को गाया है, लिरिक्स गगन अहूजा के हैं. ये एक पार्टी सॉन्ग है जिसका म्यूजिक इतना जबरदस्त है कि आप खुद थिरकने से रोक नहीं पाएंगे.

‘Burj Khalifa’ Song Out : आपको बुर्ज खलीफा की ऊंचाइयों पर ले जाएगा अक्षय का ये गाना

इस गाने की लोकेशन से लेकर अक्षय कुमार की स्टाइल तक हर चीज धांसू हैं. वहीं इस गाने को बेहतरीन अंदाज में फिल्माया गया है. इन सब चीजों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये गाना साल का सबसे बड़ा हिट साबित होने वाला है.

गाना दुबई में फिल्माया गया है जिसमें एक से एक बेहतरीन जगहों का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा गाने में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के आउटफीट्स पर भी काफी काम किया गया है. अक्षय कुमार की जबरदस्त स्टाइलिंग और डांस ने माहौल बना दिया है. अक्षय कुमार इस गाने में बिल्कुल खिलाड़ी वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. वैसे तो अक्षय कुमार की हर फिल्म में एक पार्टी सॉन्ग होता है लेकिन ये गान खास इसलिए भी है क्योंकि इस बार कियारा आडवाणी ने भी अक्षय कुमार का बखूबी साथ दिया है. कियारा आडवाणी का ये अवतार और दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आने वाली है.

Aditya Narayan Wedding: उदित नारायण ने कहा- आगे कुछ भी हुआ तो मुझे दोष मत देना

फिल्म तो वैसे 9 नवंबर को रिलीज हो रही है लेकिन बुर्ज खलीफा गाने ने पहले ही धमाका मचा दिया है बोले तो एक नंबर.

 

Related Posts