Trending Today : आने वाला है अक्षय का गाना बुर्ज खलीफा, ऐसी है फैंस में दीवानगी

16-सेकंड के इस टीजर में अक्षय पिंक ब्लेजर में नजर आ रहे हैं. साथ में कियारा अपने ग्लैमरस अंदाज में डांस कर रही हैं. इसके साथ ही कुछ सीन में अक्षय और कियारा रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) के ट्रेलर को दर्शकों की ओर से बहुत अच्छी प्रतिकिया मिल रही है. वहीं दर्शकों के साथ साथ बॉलीवुड सितारों को भी फिल्म का ट्रेलर बहुत अच्छा लगा है जिसमें आमिर खान समेत कई और सितारों ने अक्षय की अदाकारी की तारीफ की है. फिल्म का ट्रेलर भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था. ऐसे में अब बीते रोज शनिवार के दिन अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ से ‘बुर्ज खलीफा’ के गाने की एक झलक दर्शकों के साथ शेयर की थी.

29 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
अक्षय कुमार के इस गाने में हमें कियारा आडवाणी भी देखने को मिल रही हैं. इन दोनों की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है. इस गाने को अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे 23 घंटे में अब तक 29 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

बन सकता है हिट नंबर
‘बुर्ज खलीफा’ गाने की धुन एक पार्टी सांग की तरह है, जिस वजह से ये गाना साल का सबसे बड़ा पार्टी नंबर भी बन सकता है. अक्षय कुमार की हर फिल्म में एक गाना ऐसा जरूर होता है, जो एक पार्टी नंबर बन सकता है.

पार्टी सान्ग के लिए तैयार हो जाओ
इस टीजर में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी दुबई और उसके आसपास के लोकेशन में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस टीजर को शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा है: “साल का पहले और सबसे बड़े पार्टी सान्ग के लिए तैयार हो जाओ.”

अक्षय और पिंक ब्लेजर
16-सेकंड के इस टीजर में अक्षय पिंक ब्लेजर में नजर आ रहे हैं. साथ में कियारा अपने ग्लैमरस अंदाज में डांस कर रही हैं. इसके साथ ही कुछ सीन में अक्षय और कियारा रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार का ये गाना आज रिलीज होने वाला है. देखना होगा दर्शक इस गाने को और कितना प्यार देते हैं. लेकिन हमारे अनुमान से ये गाना साल का पार्टी नंबर बन सकता है. अक्षय कुमार भी इस गाने का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं.

दरअसल ‘बुर्ज खलीफा’ फिल्म के बेहतरीन गानों में से एक है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणा ने इस गाने की शूटिंग दुबई में की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार इस गाने को दुबई में ही लीड कास्ट की मौजूदगी में लॉन्च करवाना चाहते थे. मेकर्स भी इस बात के लिए राजी हो गए थे. लेकिन आखिर में आकर इस प्लान को कैंसिल करना पड़ गया.

Related Posts