Sushant Case: बंद हो रही है सुशांत मामले में CBI की जांच, जल्द सौंप सकती है क्लोजर रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में किसी भी तरह की साजिश रचे जाने की बात से इनकार किया है. हालांकि रिया के खिलाफ लगे आरोपों में आगे की कार्यवाही को लेकर कोर्ट फैसला कर सकता है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) की जांच अब पूरी हो गई है. बताया जा रहा है कि सीबीआई जल्द ही इस मामले में अपनी क्लोजर रिपोर्ट (Closer Report) दाखिल कर सकती है. जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई के करीबी सुत्रों ने बताया है कि सीबीआई की जांच अब पूरी हो गई है और मामले की क्लोजर रिपोर्ट सीबीआई आने वाले कुछ दिनों में पटना की सीबीआई कोर्ट को सौंप सकती है.

रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में किसी भी तरह की साजिश रचे जाने की बात से इनकार किया है. हालांकि रिया के खिलाफ लगे आरोपों में आगे   की कार्यवाही को लेकर कोर्ट फैसला कर सकता है.

‘केदारनाथ’ की दोबारा रिलीज पर भड़के फैन्स, पूछा- “सुशांत को कब तक बेचोगे?”

बता दें, ये खबर ऐसे समये में सामने आई है जब रिया चक्रवर्ती को कुछ ही समय पहले ड्रग्स मामले में जमानत मिली है. वहीं इससे पहले एम्स का पैनल सुशांत की हत्या होने के अंदेशे को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला बता चुका है. दरअसल, हाल ही में एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सुशांत की मौत पर अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौप दी थी. इस रिपोर्ट में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया था और उनका मर्डर होने की बात को नकार दिया गया था.

आज से फिर खुल रहे हैं सिनेमाघर, एंट्री लेने से पहले जान लें किन बातों का रखना होगा ख्याल

29 सितंबर को सीबीआई को सौंपी गई एक रिपोर्ट में, फोरेंसिक डॉक्टरों की छह सदस्यीय टीम ने कहा कि ‘फांसी के अलावा शरीर पर कोई चोट नहीं थी’ और न ही ‘किसी भी मोहक सामग्री की उपस्थिति’ का पता चला, जिसके बाद टीम ने गला घोंटने के दावों को खारिज कर दिया.cbi

Related Posts