Happy Birthday Hema Malini: ड्रीम गर्ल ने जन्मदिन पर फैन्स को दिया खास गिफ्ट, रिलीज किया नवरात्रि ट्रैक

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आज अना 72वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने अपने जन्मदिन पर फैन्स को खास तोहफा दिया है. ड्रीम गर्ल ने अपने जन्मदिन पर नवरात्रि ट्रैक रिलीज किया है.

हेमा मालिनी बर्थडे गिफ्ट
हेमा मालिनी बर्थडे गिफ्ट

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं. हेमा मालिनी अपनी एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं. हेमा मालिनी को सोशल मीडिया पर फैन्स जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बर्थडे पर ड्रीम गर्ल ने भी फैन्स को एक खास तोहफा दिया है. जी हां आपने सही सुना. हेमा मालिनी ने भी फैन्स को एक गिफ्ट दिया है. हेमा मालिनी ने आज अपना खान नवरात्रि ट्रैक रिलीज किया है.

टाइम्स म्यूजिक हेमा मालिनी द्वारा गाए गए दुर्गा सप्तशती के सबसे शक्तिशाली श्लोकों का एक संग्रह ‘दुर्गा सप्तश्लोकी’ प्रस्तुत करता है. अंजलि दयाल द्वारा रचित, यह भक्ति गीत इस साल नवरात्रि के लिए सही समय पर आता है और हेमा मालिनी का 72 वां जन्मदिन भी है.

FIR : सपना चौधरी के पति वीर की निकली हेकड़ी, चैलेंज के लिए जुटाई भीड़, केस दर्ज

हेमा मालिनी की सम्मोहक सुंदरता और अनुग्रह के बारे में क्या कहा जा सकता है जो पहले से नहीं कहा गया है. वह वीडियो में एक दृष्टि देखती है क्योंकि वह दुर्गा मां से प्रार्थना करती है. यह ट्रैक महिलाओं द्वारा गाया, गाया और निर्देशित किया गया है, जो इसे एक त्योहार पर विशेष रूप से अद्वितीय रिलीज बनाता है जो मुख्य रूप से पूजा का एक महिला रूप है.

यह वीडियो टाइम्स म्यूजिक के नवरात्रि उत्सव के एक हिस्से के रूप में पहली बार सामने आया है. हेमा मालिनी द्वारा ‘जय अम्बे गौरी और दुर्गा नामावली’ और गायक, संगीतकार और कलाकार शंकर महादेवन की ‘दुर्गा कवच’ को भी अभियान के हिस्से के रूप में जारी किया गया है.

Birthday Special: 72 साल की उम्र में भी हेमा मालिनी कैसे हैं इतनी फिट ? जानिए उनकी खूबसूरती का राज

“मैंने संस्कृत सीखी है और घर पर दुर्गा सप्तशती का पाठ कर रही है. यह टाइम्स म्यूजिक और संगीत संगीतकार, अंजलि दयाल और वीडियो डायरेक्टर, अनुराधा निषाद की सभी महिलाओं की टीम के साथ दुर्गा सप्तश्लोकी, दुर्गा नामावली और जय के साथ आने के लिए एक महान अनुभव था. इस नवरात्रि के लिए अम्बे गौरी आरती. यह एक आशीर्वाद है कि गीत मेरे जन्मदिन पर जारी किए जाते हैं. आशा है कि सभी इसे अच्छी तरह से याद करेंगे, “हेमा मालिनी ने कहा.

Related Posts