Relationship : धर्मेन्द्र से अपनी शादी पर बोलीं हेमा मालिनी, कहा – हमने साथ में ज्यादा समय नहीं बिताया

हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की शादी 2 मई, 1980 को हुई थी. जिसके बाद इन्हें दो बेटियां हैं ईशा देओल और अहाना देओल. हेमा ने अब धर्मेन्द्र और अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:27 am, Sat, 17 October 20
हेमा मालिनी
हेमा मालिनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बीते रोज अपना 72 वां जन्मदिन मनाया. इस खास दिन पर उन्हें दुनियाभर से खूब शुभकामनाएं मिली. आपको बता दें, हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की शादी को कुल 40 साल हो गए हैं. लेकिन हेमा बताती हैं कि शादी के बाद से हम दोनों ने ज्यादा वक्त साथ में नहीं बिताया. हम दोनों ही 1970 और 80 के दशक के सफल सितारे होने के कारण बहुत व्यस्त रहा करते थे.

स्पॉटबॉय के साथ अपने इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया है कि शादी के बाद उन्हें और धर्मेंद्र को एक साथ रहने का बहुत कम समय मिला, उन्होंने कभी इस बारे में शिकायत नहीं की. इसके बजाय उन्होंने जो समय साथ में बिताया उसे खास बना दिया.

https://www.instagram.com/p/BukZpizn3yl/

हेमा मालिनी से जब पूछा गया कि उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा है जो वो बदलना चाहती हैं? इसपर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा – “मुझे नहीं लगता मुझे कुछ भी बदलना है. मुझे शादी के बाद धरम जी के साथ ज्यादा वक्त बिताने का मौका नहीं मिला, लेकिन वो ठीक है. क्योंकि जो भी समय हमने साथ बिताया है वो बहुत खास है और मेरे लिए कीमती है. हम जब कभी साथ रहे मैंने उन्हें कभी ये नहीं कहा कि “ये क्यों नहीं किया? वो क्यों नहीं किया ? लेट कैसे हो गए ? मैंने कभी प्रियजनों के साथ बैठकर उनकी शिकायत नहीं करती हूं.

https://www.instagram.com/p/B_tpdHnnfY2/

Ae Mere Dil First Look : तेजस्वी प्रकाश और शहीर शेख को साथ देख दीवाने हुए फैंस, ट्विटर पर #TejHeer हुआ ट्रेंड

हेमा और धर्मेन्द्र 1970 के दशक की सबसे लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक थे. इस जोड़ी ने शोले, सीता और गीता, दिल्लगी और ड्रीम गर्ल सहित कई सफल फिल्मों में एक साथ अभिनय किया. 2 मई, 1980 को उनकी शादी हुई और उनकी दो बेटियां हैं ईशा देओल और अहाना देओल.