Sushant Case : गृहमंत्री अमित शाह बोले – “ड्रग्स मामले में किसी को नहीं बख्शा जाएगा”

सुशांत के मामले में हुए मीडिया ट्रायल के बारे में बात करते हुए गृहमंत्री बोले – “ये एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी, लेकिन ऐसी किसी भी घटना का मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए.”

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:38 pm, Sun, 18 October 20
सुशांत और गृहमंत्री अमित शाह
सुशांत और गृहमंत्री अमित शाह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है. जिसके बाद अब देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने इसपर बातचीत की है. अमिता शाह ने नेटवर्क 18 से अपनी खास बातचीत में इसका जिक्र किया है.

गृहमंत्री अमित शाह से इस दौरान पूछा गया कि क्या सुशांत सिंह मामला बिहार चुनाव के लिए बड़ा मुद्दा बन गया है? इस सवाल पर अपना जवाब देते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि “मुझे बिल्कुल जानकारी नहीं है कि यह बिहार चुनाव के लिए बड़ा मुद्दा है या नहीं है. लेकिन यह मुद्दा संदेहास्पद जरूर था. उन्होंने कहा कि सीबीआई की जांच चल रही है.”

गृहमंत्री ने कहा कि – “मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे थे. ऐसे में सुशांत केस की जांच सही तरीके से होनी चाहिए थी. हालांकि, हमने सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं की. राज्य सरकार को लगा, परिजनों को लगा तो हमने सीबीआई जांच की मंजूरी दी. सुशांत की जगह कोई भी होता, उसकी न्यायिक जांच होनी ही चाहिए. सीबीआई की जांच में सब साफ हो जाएगा, मैं अभी कुछ टिप्पणी नहीं करुंगा.”

जैकलीन फर्नांडिस ने दिखाया अपनी फिटनेस का जादू, शेयर की योगा करते हुए तस्वीर

सुशांत के मामले में हुए मीडिया ट्रायल के बारे में बात करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि – ये एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी, लेकिन ऐसी किसी भी घटना का मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए. मीडिया का काम है अगर कोई घटना हो रही है या हो चुकी है तो उसे दिखाए, लेकिन टीआरपी के लिए किसी घटना को बढ़ाना सही नहीं है.

Badhaai do : शुरू हो रहा है शूट, राजकुमार राव की लगेगी महिला थाने में ड्यूटी-भूमि का स्पेशल कैरेक्टर

गृहमंत्री ने ड्रग्स के मुद्दे पर भी बात की उन्होंने कहा – ड्रग्स का मुद्दा सिर्फ बॉलीवुड तक सिमित नहीं है. ये बहुत ही खतरनाक है और इसे जल्दी समाप्त करने की आवश्यकता है. पिछले डेढ़-दो सालों में हमने इस पर काफी कठोर कदम उठाए, नतीजे भी मिले. लेकिन एकबात हम साफ कर दें कि इससे जुड़े लोगों को काफी दिक्कते होंगी. हम इंफास्ट्रक्चर बदल रहे हैं, कानूनी पावर भी दे रहे हैं. जहां तक बॉलीवुड का सवाल है, वह तो NCB की जांच में जल्द सामने आएगा. ड्रग्स केस में कोई भी शामिल हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा.