Bold Video : Instagram पर टॉपलेस हुईं पूनम पांडेय, फैंस की फटी रह गईं आंखें

पूनम पांडे का ये वीडियो 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जिसके गिनती अब बढ़ती ही जा रही है. पूनम को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:41 pm, Sat, 17 October 20
पूनम पांडे
पूनम पांडे

हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय हमेशा से अपनी तस्वीरों और वीडियोस के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर रही हैं. वहीं पिछलों दिनों उनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले. लेकिन अब उनकी जिंदगी वापस ट्रैक पर आ गई है. जी हां हाल ही में पूनम ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे ( Sam Bombay) से शादी कर सभी को चौंका दिया था. लेकिन नौबत ऐसी आई कि ये शादी 2 हफ्तों में पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई थी. पूनम ने सैम पर धमकी देने, मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ सही है और दोनों मुंबई में साथ में हैं. ऐसे में अब पूनम ने अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक्ट्रेस टॉपलेस हैं और अपने अंदाज में मस्ती करते हुए वीडियो बनाते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ये वीडियो अपने एप पर एक नई वीडियो की घोषणा करने के लिए बनाया था. जिसमें उन्होंने कहा – “हेल्लो एवरीवन बहुत जल्द मैं आपके लिए बहुत ही सस्ता और बोल्ड वीडियो लेकर आने वाली हूं. जुड़े रही मेरे साथ.” पूनम का ये वीडियो 7 लाख ज्यादा लोगों ने देख लिया है. जिसके गिनती अब बढ़ती ही जा रही है. पूनम को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. जहां वो उनके वीडियो का खूब इंतजार भी करते हैं.

Big Trouble: कंगना को भारी पड़ रही है बयानबाजी, अब यहां दर्ज हुई एक और FIR

https://www.instagram.com/p/CGaFsdtJzla/

वहीं अपने एक बयान में पूनम ने सैम को माफ करने की वजह बताते हुए कहा था कि “सैम मेरे सामने रो रहा था और मैं वास्तव में नहीं जानती थी अब क्या करना है? हर बार उसने मेरे साथ मारपीट की है और बाद में सॉरी कहते हुए रोने लगा. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया और वादा किया कि वो ऐसा कुछ दोबारा नहीं करेंगे साथ ही मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे साथ अच्छा व्यवहार करूंगा. लेकिन यह कुछ ऐसा है जो वह हमेशा करता रहता है. उसकी वजह से मुझे ब्रेन हैमरेज हुआ.”

https://www.instagram.com/p/CDinBFhJYbu/