Arrest : हैदराबाद पुलिस ने सचिन जोशी को किया इन आरोपों में गिरफ्तार

सचिन जोशी पर आरोप है कि उन्होंने ‘7 हिल्स मानिकचंद’ नाम से गुटखा बनाकर उसे बेचा है. उन्होंने इसे बेचकर ट्रेडमार्क का उल्लंघन किया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:39 pm, Sat, 17 October 20
सचिन जोशी
सचिन जोशी

बॉलीवुड अभिनेता सचिन जोशी को सोमवार की रात मुंबई एयरपोर्ट से हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. ऐसे में अब पता लगा है कि उनके पिता जे.एम. जोशी के खिलाफ गुटखा मैन्युफैक्चरिंग प्लांट और मानिकचंद ट्रेडमार्क के अवैध इस्तेमाल को लेकर केस दर्ज किया गया है.

एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने ‘7 हिल्स मानिकचंद’ नाम से गुटखा बनाकर उसे बेचा है. सचिन ने इसे बेचकर ट्रेडमार्क का उल्लंघन किया है. जिस वजह से पुलिस ने उनकी 1.25 करोड़ रुपए की मशीनों और सामान को जब्त कर लिया है.

https://www.instagram.com/p/Boi3Ss1H0D8/

जिस वक्त पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया उस दौरान सचिन दुबई से भारत वापस लौट रहे थे. गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्हें हैदराबाद पुलिस हैदराबाद ले गई. सचिन जोशी फिल्मों में एक बड़ा नाम हैं. वहीं तेलुगू इंडस्ट्री में भी उनका खूब नाम है. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 2002 की तेलुगू फिल्म Mounamelanoyi से की थी.

FIR : मिथुन चक्रवती के बेटे महाअक्षय और पत्नी के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज, लगे हैं गंभीर आरोप

https://www.instagram.com/p/BtVl9PFAg4j/

आपको बता दें, सचिन जोशी गुटखा किंग जगदीश जोशी के बेटे हैं जिनका नाम सीबीआई की चार साल पहले दायर चार्जशीट में भी शामिल है. सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में कहा था कि जगदीश जोशी और माणिकचंद गुटखा चलाने वाले रसिकलाल धारीवाल ने अपने मामले सुलझाने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मदद ली थी.