KRK को है जान का खतरा, कहा – मुझे कुछ हुआ तो सलमान-अक्षय-करण जिम्मेदार

अपने इस ट्वीट के आखिर में केआरके ने पीएम मोदी, अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को टैग कर रखा है. वो चाहते हैं ये मामला भारत के मंत्रियों तक सभी को पता चले.

केआरके
केआरके

पहले एक्टर और अब फिल्म क्रिटिक बन चुके केआरके उर्फ कमाल राशिद खान की जबान का कोई भरोसा नहीं है. उनका हार बयान नए विवाद को जन्म देता है. जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है. सुशांत की मौत के बाद से केआरके ने हर मुद्दे पर अपनी राय को रखा है. जिसके बाद से लगातार लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया है. ऐसे में अब केआरके ने एक नया ट्वीट कर चौंकाने वाला बयान दिया है.

केआरके ने कहा है कि उनके जान को खतरा है. वो कह रहे हैं कि अगर उनके साथ कुछ भी गलत होता है तो इसका जिम्मेदार अक्षय कुमार, सलमान खान, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा को समझा जाए. अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा – “मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा, साजिद नाडियाडवाला होंगे. इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है.”

न्यूज TRP विवाद पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘टीआरपी के लिए चिल्लाने से कुछ नहीं होता’

 

अपने इस ट्वीट के आखिर में केआरके ने पीएम मोदी, अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को टैग कर रखा है. वो चाहते हैं ये मामला भारत के मंत्रियों तक पहुंचे. केआरके के हर ट्वीट के तरह ये ट्वीट भी अब वायरल हो गया है. जिसके बाद यूजर्स की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. ऐसे में कई यूजर्स केआरके को कंगना रनौत का मेल वर्जन बताया है. देखना होगा अब इस मामले में क्या ये चारों सेलेब्स केआरके को जवाब देते हैं या नहीं.

Related Posts