रोहित शेट्टी की क्लासिक कॉमेडी फिल्म के रीमेक में रणवीर सिंह के साथ ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

रोहित शेट्टी की क्लासिक कॉमेडी फिल्म अंगूर के रीमेक में रणवीर सिंह के अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन को कास्ट करने की बात चल रही है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:05 pm, Wed, 14 October 20
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह सिंबा के बाद फिर साथ में काम करने जा रहे हैं. रोहित शेट्टी क्लासिक कॉमेडी फिल्म अंगूर का रीमेक बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म को गुलजार ने डायरेक्ट किया था. अंगूर में संजीव कुमार और देवेन वर्मा लीड रोल में नजर आए थे. अब रिपोर्ट के मुताबिक अंगूर के रीमेक में रणवीर के साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी.

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी जैकलीन फर्नांडिस को रणवीर के अपोजित कास्ट करने का प्लान बना रहे हैं. अंगूर के रीमेक में रणवीर डबल रोल में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित स्क्रिप्ट को मॉर्डन टच देने का काम कर रहे हैं.

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: लॉकडाउन ने किया जेठालाल को परेशान, दुकान की चिंता में सब्जियों का किया ये हाल

रोहित शेट्टी 2015 से इस फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं. पहले शाहरुख खान इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले थे लेकिन दोनों ने साथ दिलवाले की. इसके बाद रोहित शेट्टी गोलमाल अगेन, सिंबा और सूर्यवंशी बनाने में बिजी हो गए.

https://www.instagram.com/p/CFMc6kBsWer/

रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी ने लॉकडाउन में अंगूर के रीमके पर काम किया है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक रोहित शेट्टी इस फिल्म को बड़े स्केल पर बनाने की तैयारी कर रहे हैं. उनके द्वारा बनाए गए पहले रीमेक की तरह इसमें भी रोहित शेट्टी तड़का होने वाला है.

https://www.instagram.com/p/CAQI7IcHaTq/

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह दोनों ही इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड हैं. दोनों इस समय स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर डबल रोल में नजर आने वाले हैं. यह पहली बार होगा जब रणवीर डबल रोल करेंगे. दोनों इस समय इस फिल्म को अब तक की बिगेस्ट बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

सलमान खान ने पूरी की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग, जल्द ही अनाउंस करेंगे रिलीज डेट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म 83 क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है. कपिल देव की बायोपिक में रणवीर के साथ दीपिका भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा रणवीर जयेशभाई जोरदार में नजर आएंगे.