दो साल बाद फिर से सर्फिंग करते हुए दिखीं कल्कि कोचलिन, देखें कौन बना था इनका चीयरलीडर

क्लिक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसमें वह रोजाना की जिंदगी से जुड़ी छोटी-छोटी चीजें शेयर करती रहती हैं

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:24 pm, Wed, 14 October 20

आज कल दुनिया में काफी कुछ चल रहा है. एक तरफ कोरोना महामारी तो दूसरी ओर बुरी खबरों से लगातार बढ़ रहा तनाव. ऐसे में सबसे जरूरी है खुद को खुश रखना. हर कोई इसी जद्दोजहद में लगा हुआ है लेकिन लगता है अभिनेत्री कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने खुद को खुश रखने का तरीका ढूंढ लिया है.

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सर्फिंग करती नजर आ रही हैं. इसी पोस्ट में उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि उन्होंने करीब 2 साल बाद सर्फिंग की है. इसी के साथ उन्होंने अपने सर्फिंग इंस्ट्रक्टर को भी शुक्रिया कहा है.

क्लिक के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अभिनेत्री हेजल  कीच उनकी चीयरलीडर बनीं. उन्होंने उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है और उनका हौंसला बढ़ाया है.  यहां देखिए उनका कमेंट

बता दें, क्लिक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसमें वह रोजाना की जिंदगी से जुड़ी छोटी-छोटी चीजें शेयर करती हैं.

https://www.instagram.com/p/CGMVXqNhLIP/

https://www.instagram.com/p/CGKUMgDhsqq/

https://www.instagram.com/p/CF6wNfoB7q7/

बता दें,कुछ समय पहले ही कल्कि कोचलिन अनुराग कश्यप के समर्थन में आगे आईं थी और कहा था कि उन्होंने उन्हें तब सपोर्ट किया था जब वह सबसे ज्यादा असुरक्षित महसूस कर रही थीं. दरअसल अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. ऐसे में कल्कि कोचलिन ने अनुराग के समर्थन में एक पोस्ट लिखा था.

इसमें उन्होंने कहा, ‘डियर अनुराग, इस सोशल मीडिया के सरकस को खुद पर हावी मत होने देना. तुम अपनी स्क्रिप्ट में भी महिलाओं की स्वतंत्रता के लिए लड़े हो. तुमने अपने निजी और प्रोफेशन लाइफ में उनके सम्मान की रक्षा की. मैं खुद इस बात की साक्षी हूं कि तुमने मुझे हमेशा अपने बराबर देखा है, हमारे तलाक के बाद भी तुम मेरे सम्मान के लिए खड़े रहे. तुमने मुझे उस वक्त सपोर्ट किया जब हम साथ नहीं थे और मैं अपने वर्कस्पेस में असुरक्षित महसूस कर रही थी.’