फुल एक्शन मोड में नजर आईं कंगना रनौत, शुरू की फिल्म ‘तेजस’ की तैयारी

कंगना रनौत फिलहाल अपने होम टाउन मनाली में है और वहीं अपनी फिल्म तेजस और धाकड़ की तैयारी कर रही हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:35 pm, Fri, 16 October 20
फुल एक्शन मोड में नजर आई कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग और तैयारियों में बिजी है. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalivi) के एक और फेज की शूटिंग पूरी की है तो वहीं वह अब अपनी अन्य फिल्मों की तैयारियों में भी जुट गई हैं.

कंगना रनौत फिलहाल अपने होम टाउन मनाली में है और वहीं अपनी फिल्म तेजस और धाकड़ की तैयारी कर रही हैं. कंगना ने अपनी तैयारी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह एक्श मोड में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Health Update : एक्टर सौमित्र चटर्जी की हालत में हुआ सुधार, फैंस में खुशी की लहर

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, मैंने अपनी ऐक्शन फिल्मों तेजस और धाकड़ के लिए ऐक्शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इन फिल्मों में मैं एक फौजी और एक जासूस का किरदार निभा रही हूं. बॉलिवुड की थाली में मैंने बहुत कुछ दिया है लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने बॉलिवुड को पहली ऐक्शन हिरोइन दी है.’

बता दें, फिल्म तेजस में कंगना एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाली हैं. इसमें कंगना एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी,जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह और दिशा सालियान की मौत की लिंक ढूंढ रही CBI, पहुंची रोहन राय के घर

इससे पहले फिल्म फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आया था. इसमें कंगना का दमदार अंदाज दिखाई दिया. पोस्टर में कंगना एयरफोर्स पायलट के रूप में हाथ में हेलमेट पकड़े हुए नजर आईं थी. पोस्टर में कंगना के पीछे फाइटर जेट तेजस भी दिखाई दे रहा था.

ये फिल्म सर्वेश मेवाड़ा के डायरेक्शन में बन रही है. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे और इसकी शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी. हालांकि फिल्म रिलीज कब होगी अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं है..