कंगना रनौत ने निभाई भाई अक्षत की शादी से पहले ‘बधाई’ की रस्म, शेयर किया प्यारा वीडियो

रविवार को कंगना (Kangana Ranaut) पूरे परिवार के साथ कुलदेवता को निमंत्रण देने और अन्य रीति-रिवाजों को पूरा करने के लिए अपने पैतृक गांव भांबला पहुंची.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:01 pm, Sun, 18 October 20
Kangana Brother Akshat, Kangana Ranaut, Akshat Ranaut
12 नवंबर को अक्षत की शादी डॉक्टर रितू के साथ होने वाली है.

हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हैदराबाद से फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की शूटिंग कर वापस हिमाचल प्रदेश अपने घर पहुंचीं. प्रोफेशनल शेड्यूल से फारिक होने के बाद अब कंगना अपने भाई अक्षत (Akshat Ranaut) की शादी की तैयारियों में बिजी हो गई हैं. रविवार को कंगना ने नाना-नानी के घर जाकर भाई अक्षत की शादी की पहली रस्म ‘बधाई’ को निभाया. 12 नवंबर को अक्षत की शादी डॉक्टर रितू के साथ होने वाली है.

कंगना ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने अन्य परिवार के लोगों के साथ प्यारे भाई अक्षत को हल्दी की रस्म पूरी करते हुए दिख रही हैं. यह वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- “आज अक्षत की बधाई के लिए मंडी में नाना के घर पर हूं. यह शादी के निमंत्रणों की शुरुआत है. नाना-नानी द्वारा यह समारोह आयोजित किया गया.”

शाहिद कपूर ने पूरा किया फिल्म Jersey का शेड्यूल, उत्तराखंड सरकार को कहा धन्यवाद

भाई अक्षत को लगाई हल्दी

इसके साथ ही कंगना ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह भाई अक्षत को बहुत ही प्यार से हल्दी लगाते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने बधाई रस्म का बहुत अच्छे से वर्णन भी किया. इस तस्वीरे के कैप्शन में कंगना ने लिखा- “आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे, इसलिए इसे बधाई कहते हैं.”

रविवार को कंगना पूरे परिवार के साथ कुलदेवता को निमंत्रण देने और अन्य रीति-रिवाजों को पूरा करने के लिए अपने पैतृक गांव भांबला पहुंची. यहां उन्होंने आयोजित पूजा पाठ में भी भाग लिया. इसके बाद वह सधोट स्ठित अपने नाना-नानी के घर गईं, जहां पर बधाई की रस्म को पूरा किया गया.

MeToo: इरफान पठान जानते हैं अनुराग कश्यप की सच्चाई, पायल बोलीं- चुप्पी तोड़ो मेरे दोस्त

फिलहाल कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तेजस और धाकड़ की तैयारियों में जुटी हुई हैं. इन फिल्मों में अपने किरदार के अनुसार वह एक्शन की ट्रेनिंग हासिल कर रही हैं. इन दोनों ही फिल्मों में कंगना एक अलग अंदाज में नजर आएंगी.