Navratri 2020 : कंगना रनौत ने दीं फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं, कहा – शक्ति ही सबकुछ है

कंगना रनौत ने आज नवरात्रि के पहले दिन अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:29 am, Sat, 17 October 20
कंगना रनौत
कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर आईं हैं. जहां वो खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने आज नवरात्रि के पहले दिन अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं हैं.

कंगना रनौत इस तस्वीर में मंदिर में पूजा करते दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं. चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते हैं.’

एक्ट्रेस ने बीते दिनों में अपने संघर्ष को याद करते हुए इस ट्वीट में शक्ति की बात की है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जहां उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए कठिन ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.

Relationship : धर्मेन्द्र से अपनी शादी पर बोलीं हेमा मालिनी, कहा – हमने साथ में ज्यादा समय नहीं बिताया

आपको बता दें, एक्ट्रेस ‘तेजस’ की शूटिंग दिसंबर में शुरू करेंगी. इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी. वहीं अपनी दूसरी फिल्म धाकड़ में एक्ट्रेस जासूस के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो खूब एक्शन करने वाली हैं.