कंगना रनौत ने फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए बढ़ाया 20 किलो वजन, अब ऐसे करेंगी कम

जयललिता के किरदार के लिए कंगना अपने लुक्स पर काफी ध्यान दे रही हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए  20 किलो वजन बढ़ाया है. 

कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' के लिए बढ़ाया 20 किलो वजन

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिलहाल तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिलता (JayaLalita) की बायोपिक ‘थलाइवी’ (Thalivi) की शूटिंग कर रही है. जयललिता के किरदार के लिए कंगना अपने लुक्स पर काफी ध्यान दे रही हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए  20 किलो वजन बढ़ाया है.

कंगना ने ट्वीट कर खुद इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ाया था. ऐसे में अब जब फिल्म पूरी होने को है तो एक बार फिर उन्हें वजन कम करना होगा.

कर्नाटक में कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा है किसानों के अपमान का आरोप

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैंने थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था. अब जब फिल्म पूरी होने वाली है, मुझे भी अपने पुराने साइज में वापस आना पड़ेगा. जल्दी उठ कर जॉगिंग करने जाना पड़ेगा, मेरे साथ कौन-कौन है?’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपनी एक वर्कआउट करती तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इससे पहले कंगना रनौत ने अपनी कुछ फोटो शेयर कर बताया था कि उन्होंने एक और फेज की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, जया मां के आशीर्वाद से हमने थलाइवी का एक और श्ड्यूल पूरा कर लिया है. कोरोना के बाद काफी कुछ बदल गया है लेकिन एक्शन और कट के बीच कुछ नहीं बदला.’

Reaction : मुंबई में पावर ग्रिड फेल होने पर कंगना ने उद्धव सरकार को घेरा, कहा – क-क-क…..कंगना

इससे पहले भी कंगना ने थलाइवी के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह डायरेक्टर ए. एल. विजय के साथ डायलॉग को लेकर चर्चा कर रही थीं. फिल्म ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयलिलता की बायोपिक है जिसमें कंगना जय ललिता की भूमिता निभाएंगी. इस फिल्म में जयलिलाता के बचपन से लेकर मुख्यमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा.

Related Posts