Relationship Tip : 8वीं सालगिरह पर करीना कपूर ने बताया सैफ से अपनी सफल शादी का राज

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने 16 अक्टूबर को अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाई. इस मौके पर करीना ने सैफ के साथ अपनी एक शानदार तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान
सैफ अली खान और करीना कपूर खान

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. जहां दोनों ने बीते रोज यानि 16 अक्टूबर को अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाई. इस मौके पर करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान के साथ एक शानदार तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस तस्वीर के साथ उन्होंने सैफ को सालगिरह की बधाई दी है.

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को स्पेगेटी और वाइन से प्यार था… और दोनों खुशी-खुशी रहने लगे.’ इस कैप्शन को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने लिखा ‘अब आप लोगों को हैप्पी मैरिज का राज पता है.’ उन्होंने स्माइलीज के साथ सैफ अली खान को सालगिरह की बधाई दी.

Arrest : हैदराबाद पुलिस ने सचिन जोशी को किया इन आरोपों में गिरफ्तार

आपको बता दें, करीना कपूर खान का ये पोस्ट उनके फैन्स को खूब पसंद आया है. इस पोस्ट पर दोनों के फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. करीना कपूर खान, सैफ से दस साल छोटी हैं. दोनों की शादी को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. लेकिन जब दिलों में मोहब्बत हो तो सब मुमकिन है. कुछ ऐसा ही हुआ सैफ और करीना के साथ. 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. हाल ही में करीना कपूर खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरे को बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

Related Posts