प्रेग्नेंसी में करीना कपूर ने पूरी की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, आमिर खान के साथ शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर आमिर खान के साथ फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.

  • IANS
  • Publish Date - 5:50 pm, Thu, 15 October 20
करीना कपूर ने पूरी की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग
करीना कपूर ने पूरी की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

आमिर खान और करीना कपूर एक बार फिर साथ में काम करते नजर आने वाले हैं. फैन्स को लाल सिंह चड्ढा का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है. अब करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं, जिसे अभिनेत्री ने बीते दिन पूरा कर लिया है. करीना जल्द ही मां बनने वाली हैं और उन्होंने प्रेग्नेंसी में शूटिंग पूरी की है.

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी होने पर करीना कपूर ने आमिर खान के साथ खेत में बैठे हुए तस्वीर शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- “हर सफर एक दिन समाप्त होता है. आखिर मैंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की. कठिन समय था. महामारी है और मैं मां बनने वाली हूं लेकिन ये सब अभिनय का जुनून के आगे रोड़ा नबीं बन सके. हां, फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने पूरी सावधानी बरती.”

https://www.instagram.com/p/CGW0XF3lldK/?utm_source=ig_embed

नए सामान्य को अपनाते हुए और सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए, आमिर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी थी. और करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया है.

पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है.

https://www.instagram.com/p/B8iRP3AhLxt/

आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. फैन्स को जल्द से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. पहले ये फिल्म क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी के चलते डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.