Corona : अमेरिका जाने से पहले कुमार सानू ने कराया टेस्ट, निकले पॉजिटिव – अब घर में क्वारंटाइन

कुमार सानू की पत्नी सलोनी और उनकी दोनों बेटियां सना और एना अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती हैं. जिनसे मिलने वो वहां जा रहते थे. लेकिन कोरोना टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई.

कुमार सानू
कुमार सानू

बॉलीवुड के सदाबहार सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) अब कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं. कुमार सानू बॉलीवुड के बहुत बड़े प्लेबैक सिंगर के रूप में चर्चित हैं. कुमार सानू के मैनेजर जगदीश भारद्वाज ने सिंगर को कोरोना होने की जानकारी दी है.

एबीपी न्यूज से बात करते हुए जगदीश ने बताया “कुमार सानू गुरुवार की सुबह 10.00 बजे दुबई के रास्ते अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर जाने वाले थे, लेकिन हवाई यात्रा से पहले कोविड टेस्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिस वजह से उनका अमेरिका जाना रद्द हो गया, बल्कि उन्हें बीएमसी ने होम क्वारंटाइन होने की हिदायत भी दी है.”

Unfortunately Sanuda has tested Corona positive, please pray for his good health. Thank you🙏 Team KS

Singer Kumar Sanu यांनी वर पोस्ट केले गुरुवार, १५ ऑक्टोबर, २०२०

 

आपको बता दें, कूमार सानू की पत्नी सलोनी और उनकी दोनों बेटियां सना और एना अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती हैं और कुमार सानू लगभग हर महीने उनसे मिलने के लिए अमेरिका जाया करते थे. लेकिन जनवरी के बाद जब कोरोना का खतरा बढ़ गया तो वो अमेरिका नहीं गए. जिसके बाद अब वो इस महीने वहां जाना चाहते थे, लेकिन वो नहीं जा पाए.

The White Tiger: प्रियंका चोपड़ा,राजकुमार राव का ‘द व्हाइट टाइगर’ से फर्स्ट लुक देख फैन्स हुए एक्साइटिड

कुमार सानू के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कोरोना को लेकर पोस्ट किया गया है. इसके साथ ही फैन्स से उनके अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगने की अपील की गई है.

Related Posts