Laxmmi Bomb: गाने ‘बुर्ज खलीफा’ को लेकर ये था अक्षय कुमार का बड़ा प्लान, जानिए क्यों करना पड़ा कैंसिल

लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर सामने आने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने अक्षय कुमार की तारीफ की है. इनमें सुपरस्टार आमिर खान भी शामिल हैं.

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) का लोग बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो दिवाली के दौरान यानी 9 नवंबर को रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि अभिनय के मामले में ये अक्षय कुमार की सबसे शानदार फिल्म है. इसकी झलक हम फिल्म के ट्रेलर में भी देख चुके हैं.

वहीं दूसरी ओर इस फिल्म से जुड़ी एक बेहद खास जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म के गाने ‘बुर्ज खलीफा’ (Burj Khalifa) को बेहद शानदार तरीके से लॉन्च करना चाहते थे. सब इस बात के लिए तैयार भी हो गए ते लेकिन बाद में इस प्लान को कैंसिल करना पड़ गया.

दरअसल ‘बुर्ज खलीफा’ फिल्म के बेहतरीन गानों में से एक है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणा ने इस गाने की शूटिंग दुबई में की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार इस गाने को दुबई में ही लीड कास्ट की मौजूदगी में लॉन्च करवाना चाहते थे. मेकर्स भी इस बात के लिए राजी हो गए थे.

अमिताभ बच्चन की को-स्टार सीमा देव को हुआ अल्जाइमर, बेटे अजिंक्या ने कहा दुआ करें

बताया जा रहा है शरुआत में अक्षय कुमार के साथ-साथ मेकर्स भी इस गाने को दुबई में लॉन्च करने को लेकर काफी उत्सुक थे लेकिन बाद में उन्हें प्लान कैंसिल करना पड़ा. वजह थी कमर्शियल्स जो उनके मुताबिक काम नहीं कर पाए.

बता दें, लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर सामने आने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने अक्षय कुमार की तारीफ की है. इनमें सुपरस्टार आमिर खान भी शामिल हैं. लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा- प्यारे अक्षय कुमार, लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर क्या शानदार है. फिल्म देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. यह बहुत बड़ी होने वाली है. काश यह थिएटर्स पर रिलीज होती और आपकी परफॉर्मेंस बेहतरीन है. सभी को शुभकामनाएं.

आमिर खान की लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर की तारीफ करने के बाद अक्षय कुमार इमोशनल हो गए. उन्होंने आमिर खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- प्यारे आमिर खान, आपके दयालु शब्दों और सहायक प्रोत्साहन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, सही मायने में इन भारी समय में बहुत कुछ है.

PICS: मुंबई में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ दिखे साथ-साथ, बेहद खास है इनका रिश्ता

अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब में कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं. कियारा ने भी आमिर खान को शुक्रिया कहा. कियारा ने लिखा- आमिर खान सर, हमारी फिल्म के लिए शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया

Related Posts